पहले मैच में बरसा सूर्य का बल्ला, मारा ऐसा छक्का फैंस हुए गदगद – वीडियो

surya

वर्ल्ड टी20 फॉर्मेट के नंबर वन बल्लेबाज कहे जाने वाले सूर्य कुमार यादव को दुनिया भर में मिस्टर 360 डिग्री, SKY जैसे अनेक नाम से बुलाया जाता है। अपने शानदार परफॉर्मेंस की वजह से सुर कुमार यादव ने ना तो केवल भारत में बल्की पूरे दुनिया भर में अपने करोड़ो चाहने वाले बना लीया हैं। जैसा कि आप सभी लोगों को यह पता होगा कि सूर्य कुमार यादव अपने विस्फ़ोटक बैटिंग के लिए जाने जाते हैं। उनके बैटिंग स्टाइल को बापना किसी भी विरोधी बॉलर्स के लिए आसन नहीं होता सूर्यकुमार यादव क्रीज पर एक बार जाए तो उनको आउट करके पवेलियन भेजने मे बॉलर्स के पसीने छूट जाते हैं।

SKY ने लगाया अविश्वसनीय छक्का

सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनाया गया है। लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। देखते देखते ये वीडियो अब काफी ज्यादा वायरल हो गया है। वायरल हो रहा है इस वीडियो में या साउथ तौर पर देखा जा रहा है कि सूर्य कुमार यादव एक अलग ही अंदाज में शॉट लगा रहे हैं और दूसरी तरफ सभी फील्डर्स केवल दर्शको की तरह बॉल को निहार रहे हैं। सूर्य कुमार यादव का यह छक्का इतना ज्यादा अविश्वसनीय सा था जिसे देखने के सभी खिलाड़ी काफी ज्यादा हैरान थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

हम आपको बता दे कि यह वीडियो न्यूजीलैंड के खिलाफ 27 जनवरी (शुक्रवार) को रांची में स्थित जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में हुए तीन मैच की टी20 सीरीज के पहले मैच का है। is घाटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी ज्यादा सुरखियां बटोर रहा है और लोग इसे लगातार वायरल करते जा रहे हैं। तो आइए देखते हैं ये वीडियो…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top