तू मेरे सामने बिल्कुल भी मत आना, हैदराबाद के इस गेंदबाज को सुमन गिल ने दी खुलेआम धमकी, मैन ऑफ द मैच बन कर बताई बड़ी वजह

हैदराबाद के इस गेंदबाज को सुमन गिल ने दी खुलेआम धमकी

आईपीएल 2023 के सीजन का 62वा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। यह मुकाबला गुजरात के होम ग्राउंड अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। वहीं इस मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। वही टॉस हार कर गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 188 रन बना डाले। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम शुरुआती दौर में लड़खड़ाते हुए नजर आए जिसके चलते इन्हें इस मुकाबले में 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस मुकाबले में जीत के हीरो रहे बेहतरीन शतक जड़ने वाले शुभ्मन गिल, जिन्हें मैच खत्म होने के बाद मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया। वहीं इस अवार्ड को पाने के बाद इन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया सभी के सामने दी है।

 

शुभ्मन गिल ने मैन ऑफ द मैच बनने के बाद दिया बड़ा बयान

गुजरात टाइटंस के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने एक बार फिर शानदार कारनामा करके दिखाया है इन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी लाजवाब पारी खेलते हुए आईपीएल में अपना पहला शतक पूरा कर लिया है। गिल ने केवल 58 गेंदों में 101 रन की पारी खेली वहीं इस दौरान उन्होंने 1 छक्के और 13 चौके लगाए हैं। वही इनके लाजवाब प्रदर्शन के बाद गिल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इसके बाद उन्होंने पोस्ट मैच में बातचीत करते हुए कहा है कि,

एसआरएच के ख‍िलाफ ही मैंने आईपीएल डेब्‍यू किया था और अब इनके ही खिलाफ मैंने अपना पहला आईपीएल शतक लगाया है। मैं उन लोगों में से हूं जो अपनी पिछली पारियों पर ध्‍यान नहीं देता है।

अभिषेक मेरे बचपन का दोस्‍त है और उस पर छक्‍का लगाना शानदार रहा। मैंने उससे कहा था कि अगर तू मेरे सामने आएगा तो मैं तेरी गेंद को बाउंड्री के पार भेजूंगा।

शुभ्मन गिल के नाम जुड़े कई बड़े रिकॉर्ड

आपको बताया नहीं कि सुमन गिल ने अपने इस बेहतरीन शतक के साथ अपने नाम एक रिकॉर्ड भी कर लिया है वह गुजरा टाइटंस टीम के लिए शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल 2023 में शतक लगाने वाले छटवे बल्लेबाज के रूप में अपना नाम दर्ज कराया है। वही आपको बता दे कि आईपीएल 2023 के सीजन में शुभमन गिल ने 13 मुकाबले में 48 की औसत से 576 रन बना डाले हैं। जिनमें चार अर्धशतक और एक शतक भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top