तुमसे न हो पायेगा चेन्नई से हार के बाद जमके ट्रोल हुए रोहित शर्मा

ROHIT SHARMA

चेपॉक स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs MI) के बीच मैच खेला गया । एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिससे मेहमान टीम मुंबई को बल्लेबाजी का मौका मिला। मुंबई का बल्लेबाजी प्रदर्शन खराब रहा, जिसके पकारण उसने केवल 139 रन बनाए और 20 ओवरों में आठ विकेट खो दिए। चेन्नई ने अंत्म सफलतापूर्वक लक्ष्य का पीछा किया और डेवन कॉनवे के शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के कारण मैच को छह विकेट से जीत लिया।

सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉन्वे ने आसानी से जीत दिलाई

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम के बल्लेबाज इस सीजन बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही लिहाज से शानदार फॉर्म में हैं। सभी खिलाड़ी हर मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। मुंबई के खिलाफ इस मैच में सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉन्वे ने पहले विकेट के लिए 46 रन की साझेदारी कर अपनी टीम को मजबूत शुरुआत दी।

रोहित शर्मा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा

गायकवाड़ 30 रन और अजिंक्य रहाणे 21 रन पर आउट हुए, लेकिन कॉनवे अंत तक पिच पर डटे रहे और 44 रन बनाए। उन्होंने सीएसके टीम को जीत के करीब ला दिया, जब वह आउट हुए तो टीम को 21 गेंदों पर 10 रन चाहिए थे। बाकी काम शिवम दुबे और कप्तान एमएस धोनी ने पूरा किया। मैच में हार के बाद मुंबई के प्रशंसकों ने निराशा व्यक्त की और हिट मैट को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया।मैच में मिली हार के बाद मुंबई के फैंस रोहित शर्मा पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top