टीम से बाहर चल रहे रविंद्र जडेजा का बड़ा बयान, बोले- इस दिन भारत टीम में करूंगा वापसी

jadeja

आज भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलती हुई नजर आएगी। इस दौरान भारतीय टीम में ऐसे बहुत से खिलाड़ी है, जो टीम के स्क्वाड से बाहर चल रहे हैं। इसका सबसे बड़ा मुख्य कारण उन खिलाड़ियों का चोटिल होना है। ऐसे में इन खिलाड़ियों के ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी होगी कि वह शानदार प्रदर्शन दिखाकर अपने आप को एक बार फिर साबित करें।

Ravindra Jadeja की वापसी पर पूर्व विकेटकीपर ने दिया बड़ा बयान

इन्हीं खिलाड़ियों में से एक रविंद्र जडेजा भी है जो काफी लंबे समय से भारतीय टीम के स्क्वाड से बाहर है। हाल ही में लेकिन इन्होंने बातों बातों में जवाब दे दिया है कि वह कब टीम इंडिया की तरफ से वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है कि जल्द ही वह टीम के साथ जुड़ने वाले हैं।

लगभग चार महीनों से चल रहे Team India से बाहर

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा लगभग 4 महीने से टीम से बाहर चल रहे हैं इन्होंने एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ अपना आखरी मैच खेले थे ,और उस दौरान वह चोटिल हो गए थे। हालांकि अब वह पूरी तरह से फिट होने की कगार पर है और वापसी को तैयार है।

Asia Cup 2022: एशिया कप के बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोटिल रवींद्र जडेजा  टूर्नामेंट से बाहर - asia cup 2022 ravindra jadeja ruled out remaining  matches team india axar patel tspo - AajTak

इस दौरान कर सकते हैं वापसी

रविंद्र जडेजा की सर्जरी सफल हुई थी, फिर भी टीम इंडिया से काफी लंबे समय तक बाहर थे। हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह जल्द ही टीम के साथ जुड़ने वाले हैं और रविचंद्रन अश्विन ने इस बात को स्पष्ट तौर पर कहा है कि,

“जब भी कोई घरेलू सीरीज होती है तो मैं बहुत काम करता हूं। रविंद्र जडेजा के आने की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top