टीम इंडिया के शर्मनाक हार में दो खिलाड़ी बने सबसे बड़े विलेन, न्यूजीलैंड के खिलाफ दिखाया खराब प्रदर्शन।

ind vs nz

इन दिनों भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मुकाबला 27 जनवरी शुक्रवार को समाप्त हुआ। यह मुकाबला रांची में खेला गया जिसमें न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 21 रनों से हराया। इस जीत के साथ कीवी टीम 1-0 से आगे है।

जैसा के दोस्तों इस मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट खोकर 176 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम के खिलाड़ी 20 ओवर में सिर्फ 150 रन बना पाते हैं और इस मुकाबले को 21 रनों से हार जाते हैं। तो आइये ऐसे में जानते हैं 2 ऐसे भारतीय खिलाड़ियों के बारे में जिन्होनें टीम की इस हार में विलन की भूमिका निभाई‌‌।

1) अर्शदीप सिंह

भारतीय टीम के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह का न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में, काफी खराब प्रदर्शन करते हुए नजर आए। यह शुरुआती ओवर से खराब गेंदबाजी करते रहें और आखरी ओवर में डैरिल मिचेल ने उनकी जमकर पिटाई की। मिचेल ने अर्शदीप को उस ओवर में 3 गगनचुंबी छक्के और एक चौका भी जड़ा‌।

हार्दिक पांड्या

जैसा के दोस्तों आपने देखा होगा कि हार्दिक पांड्या पिछले कुछ मैचों में शानदार कप्तानी करते हुए नजर आए, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में पूरी तरह से फ्लॉप नजर आते हैं। इस दौरान पांड्या 20 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 21 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में यहां महंगे साबित हुए आपको बता दें यह 3 ओवर में 33 रन खर्च किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top