“उसने कहा कि….”अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद अक्षर पटेल ने इस खिलाड़ी को दिया इसका पूरा श्रेय

“उसने कहा कि….”अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद अक्षर पटेल ने

जैसा कि दोस्तों आपको पता ही होगा वर्तमान समय में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैटकमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया था लेकिन इनका यह निर्णय पूर्ण रूप से व्यर्थ हुआ।

इसी के साथ आपको बताते भारतीय टीम पहले मुकाबले में अपनी पकड़ को मजबूत कर ली है। दूसरे दिन के खेल में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया जिसमें रोहित शर्मा 112 रनों की शानदार पारी खेलते हैं। वहीं दूसरी तरफ रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल के बीच शानदार साझेदारी की बदौलत टीम इंडिया ने अपने 300 रनों के लक्ष्य को पार किया। और इसी के साथ 144 रनों से बढ़त बना लिया।

हालांकि भारतीय टीम के ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल अभी भी क्रीज पर डटे हुए हैं। और शानदार बल्लेबाजी करते हुए इन्होंने अपने अर्थ शतकीय पारी को पूरा कर लिया है।

अक्षर पटेल ने बताया अपना रामबाण

भारत की ओर से दूसरे दिन अक्षर पटेल ने शानदार अर्द्धशतक लगाया। वें अब भी 102 गेंदों पर 52 रन बनाकर नाबाद हैं। उनके साथ रवींद्र जडेजा क्रीज पर मौजूद हैं। दोनों ने आठवें विकेट के लिए अब तक 81 रनों की साझेदारी कर ली है। उनकी इस साझेदारी के बाद अक्षर पटेल ने प्रेस कांफ्रेंस में बात की।

जहां उन्होंने कहा,

“पिछले एक साल से बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूँ। वह आत्मविश्वास अब काम आ रहा है। मुझे हमेशा से पता था मेरी तकनीक अच्छी है। ब्रेक मिलने पर मैंने इस पर किया। कोचिंग स्टाफ के साथ भी ने भी तकनीक को अच्छी करने में मदद की। वें मुझसे कहते हैं कि मुझमें काबिलियत है, इसलिए मैं योगदान देने की कोशिश करता हूं।”

उन्होंने आगे पिच के बारे में बात की और कहा कि

“जब आप बल्लेबाजी करने जाते हो तो आपको कुछ कठिनाई होती है, लेकिन कुछ समय बिताने के बाद यह आसान हो जाता है। जब तक हम कल बल्लेबाजी करेंगे तब तक पिच अच्छा खेलेगी, और जब हमें गेंदबाजी करने का मौका मिलेगा हमें मदद मिलेगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top