“अब मेरा T20 कॅरियर ” भले ही हारी RCB मगर विराट के बयान ने सबको रुला दिया, रोते हुए T20 में सन्यास को लेकर कह दी बड़ी बात

VIRAT

वर्तमान समय में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लेते हैं। हालांकि के पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली की तूफानी पारी के बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में कुछ राइडर्स को 197 रनों का विशाल स्कोर दिया।

विराट कोहली ने लगाया बैक टू बैक शतक

जैसा कि दोस्तों इस मुकाबले में विराट कोहली 60 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके और एक छक्के की मदद से शानदार 101 रनों की पारी खेलते हैं। इसके पहले मुकाबले में भी इन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार शतक जड़े थे।

बैक टू बैक शतक जड़ने के बाद इन्होंने आलोचकों को करारा जवाब दिए आइए जानते हैं विराट कोहली ने क्या कहा।

“पांच विकेट गिरने के बाद हमने बहुत सी चीज़ों को बहुत अंत तक खींचा। 200 के करीब जाना मेरे लिए योग्य स्कोर है‌। यह गेंदबाज़ों पर निर्भर करता है। बहुत से लोग सोचते हैं कि मेरा टी-20 करियर खत्म हो गया। लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता। मैं अंत में हिट करने को देखता हूं। आपको स्थितियों को पढ़ने की ज़रूरत है. मैं वर्तमान समय में अपने खेल को लेकर अच्छा महसूस कर रहा हूं‌‌।

स्पिन से बचना आसान नहीं था। इस पिच पर हमारे गेंदबाज़ भी अच्छा कर सकते हैं। खास बात यह है कि वर्तमान में रहना है मैं आज बारिश पर ध्यान नहीं दे रहा था। मैं बस यह सोच रहा था कि मुझे टीम के लिए क्या करना है”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top