नहीं झेल पाए हार का सदमा बिच मैदान में कार्तिक के साथ, दुर्व्यवहार करना पड़ा भरी

rohit kartik

तीन टी20 सीरीज का कल पहला टी-20 मैच मोहाली स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया । टीम ऑस्ट्रेलिया ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर आसानी के साथ लक्ष्य हासिल कर लिया। भारतीय गेंदबाज अक्षर पटेल को छोड़कर बिलकुल भी अपने लय में दिखाई नहीं दिए . भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर अपने गेंदाबाजो का सही तरीके से प्रयोग करने में भी काफी कंफ्यूज दिखाई दिए । दोनों टीमो के हुए मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा के रिएक्शन सोशल मीडिया में जमकर वायरल किया जा हैं.

दिनेश कार्तिक पर फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा बीच मैदान में गर्दन मरोड़ी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कल हुए मैच में प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा ने पन्त की जगह दिनेश कार्तिक को मौका दिया था. कार्तिक ने मैच के दौरान बार कई बड़ी गलतियां भी किया . रोहित शर्मा को तो एक बार मैदान में ही कार्तिक झल्लाते हुए पाया गया । उमेश यादव के ओवर में स्टीव स्मिथ के लिए दिनेश कार्तिक ने कट बिहाइंड की कोई भी अपील नहीं किया । विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के अपील ना करने पर रोहित शर्मा ने डीआरएस लिया और स्टीव स्मिथ को थर्ड अंपायर द्वारा आउट करार दिया गया। इसके बाद ठीक इसी ओवर में बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को लेकर एक बार फिर कट बिहाइंड की रोहित शर्मा ने अपील किया । ग्लेन मैक्सवेल को लेकर भी दिनेश कार्तिक की तरफ से अपील करने का कोई भी रिएक्शन नहीं आया। बस इस घटना के बाद ही इसके बाद कप्तान रोहित ने अपना आपा खो दिया और उन्होंने विकेटकीपर कार्तिक की गर्दन पकड़ ली।

दिनेश कार्तिक मैच में पूरी तरीके से फ्लॉप साबित हुए

रोहित शर्मा का गुस्सा वाला तस्वीर सोशल मीडिया बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है। । पहले टी20 मुकाबले में युवा विकेट कीपर पन्त की जगह टीम में खेलाये जा रहे कार्तिक ने बल्लेबाजी में भी कुछ खास करिश्मा दिखाने में नाकामयाब रहे और पांच गेंद में महज छह रन बनाकर आउट हुए. तेज गेंदबाज नाथन एलिस ने कार्तिक को एलबीडब्ल्यू करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. इस मैच में टीम इंडिया 209 रनों के विशाल टार्गेट को भी बचाने में भारतीय गेंदबाज बेबस दिखे । टीम के सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार एशिया कप की तरह एक बार फिर 19वें ओवर में खूब रन लुटाने का काम किया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top