पैट कमिंस ने कैसा तंज मेरी टीम कमजोर तो है मगर इतना भी नहीं की

PAT COMINCE

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने T20 वर्ल्ड कप से पहले अपने सभी विपक्षी टीमों को चेतावनी देते हुए कहा कि अब वह पूरी तरह से फिट हो गए और अपने विरोधियों पर जमकर बरसने वाले हैं । पैट कमिंस काफी लंबे समय तक क्रिकेट से दूर थे लेकिन वह अब भारत के विरुद्ध खेले जाने वाले तीन टी-20 मैचों के मैच में जोरदार वापसी करने के लिए तैयार है । तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने अंतिम बार श्री लंका के विरुद्ध विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में खेला था । इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया टीम से बाहर होकर आराम कर रहे थे । टीम में वापसी करते ही पैट कमिंस ने सभी टीमो को चेतावनी दे दी है कि ऑस्ट्रेलिया टीम से वह दोबारा जुड़ गया और बल्लेबाजों पर जब कब बरसने वाले हैं ।

ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया के दौरे में काफी कमज़ोर दिखाई दे रही है.

पिछले काफी समय से ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ने क्रिकेट से ब्रेक ले करके अपने परिवार के साथ वक्त बिताते हुए नजर आए थे । पैट कमिंस इंडिया के खिलाफ सीरीज खेल कर ऑस्ट्रेलिया टीम में वापसी कने वाले हैं । इस सीरीज के बाद उनका सारा ध्यान अब ऑस्ट्रेलिया की धरती पर होने वाले T20 वर्ल्ड कप पर केंद्रित होगा । इंडिया के दौरे में ऑस्ट्रेलिया टीम काफी कमज़ोर दिखाई दे रही है. ऑस्ट्रेलिया टीम में ताबड़तोड़ सलामी बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर को रेस्ट दिया गया है. वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया टीम के अन्य मुख्य खिलाड़ियों में शामिल मिशेल स्टार्क, मिचेल मार्श और मार्कस स्टोइनिस चोट की समस्या से जूझ रहे हैं

आगामी व्यस्त कार्यक्रम के लिए तैयार हैं पैट कमिंस

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस का ये भी मानना है कि वह आगामी व्यस्त कार्यक्रम के लिए तैयार हैं और उन्हें विश्वास है कि वह जिस भी प्रारूप में खेलेंगे, उसमें प्रभाव डाल सकते हैं ।पैट कमिंस ने ब्रेक से वापस आने के बाद कहा कि टी20 विश्व कप में मुझे अच्छी लय में होना होगा. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा,“ काफी कुछ खेलने के लिए उत्सुक हूं, ताकि विश्व कप में मेरा खेल वास्तव में अच्छी लय में हो. मानसिकता के संदर्भ में, मैं वास्तव में तरोताजा महसूस करता हूं. इसलिए यह एक अच्छा ब्रेक था, कुछ निगल्स ठीक हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top