दिनेश कार्तिक ने एक बार फिर मचाया धमाल मात्र 19 गेंद खेल रचे इतिहास, देखे लाइव मैच

LIVE MATCH

भारतीय टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है, यहाँ इंडिया टीम ने खेले गये वनडे सीरीज़ पर 3-0 से कब्ज़ा कर लिया है. आज 29 जुलाई, शुक्रवार से टी20 सीरीज़ खेला जा रहा है . आज का मैच ब्रायन लारा स्टेडियम, त्रिनिदाद में खेला जा रहा है . इससे पहले वेस्टइंडीज वनडे सीरीज़ में मिली इंडिया से हार के बाद अब तक लगातार 9 मैच हार चुकी है.आइये एक नजर डालते है इस मैच पर लाइव.

डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकेंगे लाइव मैच  और इस मैच लाइव स्ट्रीमिंग फैन कोड एप पर लाइव होते देख सकेंगे. इस मैच को देखने के लिए फैन कोड पर 99 रुपए प्रति माह देना पड़ेंगे. आपके जानकारी के लिए बता दूँ की टीम इंडिया पारी समाप्त हो गयी है और वेस्टइंडीज को जीत के लिए 191 रन का लक्ष्य मिला है भारत के और से सर्वाधिक रन रोहित शर्मा ने बनाये और दिनेश कार्तिक ने भी ताबड़तोड़ 41 रनो की पारी खेली।

आज से शुरू  टी20 सीरीज़ में टीम की कप्तानी रोहित शर्मा  कर रहें है  इस सीरीज के सभी मैच में आपको कई और सीनियर खिलाड़ी जैसे रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव और भुवनेश्वर कुमार दिखाई दिए . इससे पहले होने वाली वनडे सीरीज़ में इंडिया टीम से शिखर धवन की नेतृत्व मे शानदार प्रदर्शन किया था. इंडिया ने इस वन डे सीरीज़ मे वेस्टइंडीज को 3-0 से क्लीन स्वीप किया है.

टी20 सीरीज़ के लिए भारतीय टीम की स्क्वाड
रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, ईशान किशन, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top