IND vs ENG: पहले T20 मैच में ऐसी होगी भारत की बैटिंग आर्डर

ind vs eng

IND vs ENG:  भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में टेस्ट सीरीज की हार के बाद इंग्लैंड के विरुद्ध आज पहले टी20 मैच में भिड़ेगी. आज होने वाले पहले टी20 मैच के लिए विराट कोहली, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी को आराम दिया गया है. विदेशों में एक कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा का ये पहला मैच होगा.

पहले मैच मे हो सकती है ओपनिंग जोड़ी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से नहीं खेल पाए थे. अब उनकी टीम मे दुबारा से वापसी हो रही है। ओपनिंग मे केएल राहुल के ना होने का कारण ईशान किशन ओपनिंग कर सकते है. वहीं, तीसरे नंबर पर बेटिंग के लिए दीपक हुड्डा को मौका दिया जा सकता है.

मध्य क्रम मे इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है. वहीं, पांचवें नंबर के लिए बल्लेबाज के तौर पर संजू सैमसन को स्थान मिल सकता है. , इस मैच मे विकेटकीपर की जिम्मेदारी दिनेश कार्तिक निभाते हुए नजर आएंगे.

IND vs ENG: गेंदबाजों के लिए इन खिलाड़ी पर भरोसा

इंग्लैंड की तेज पिचों पर आग उगलने के लिए भारत के पास तेज गेंदबाजो मे भुवनेश्वर कुमार, हर्षल और उमरान मलिक जैसे गेंदबाज हैं. वहीं, स्पिन की बागडोर युजवेंद्र चहल के हाथो मे रहेगी . बतौर ऑलराउंडर पर हार्दिक पांड्या भी आज टीम मेदिख सकते है ।

पहले टी20 मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, दीपक हुड्डा, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल और हार्दिक पांड्या.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top