खून जलाती हैं औरतें…1 बजे रात तक मैच देख भड़के फैन्स, एक ने तो हद ही पार कर दी

ind w vs aus w

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को कॉमन वेल्थ गेम क्रिकेट के फाइनल में 9 रन से हरा दिया है। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने गोल्ड मेडल जीत लिया है। बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर खेले गए फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 162 रनों का लक्ष्य रखा, इसके जवाब में भारत सभी विकेट खोकर सिर्फ 152 रन बना सकी।

शुरुआत रही ख़राब मगर फिर भी चटाये धूल 

हम आपको बता दें की ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही टीम ने 9 के स्कोर पर ही अपना पहला विकेट हीली के रूप में गंवा दिया था। जबरदस्त फॉर्म में चल रही रेणुका की गेंद पर LBW आउट हो गयी  इसके बाद बेट मूनी और लेनिंग के बीच दूसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी हुई। हालांकि 36 के स्कोर पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रन आउट हो गईं। इसके अगले ही ओवर में ताहलिया मैकग्रा ने भी अपना विकेट गंवा दिया।ऑस्ट्रेलिया ने गोल्ड मेडल जीतने के लिए भारत के सामने जीत के लिए 162 रनों का लक्ष्य रखा।

जबाब में उतरी भारतीय टीम आज पूरी तरह से फ्लॉप दिखी स्मृति और सेफाली का शर्मनाक प्रदर्शन देख फैंस भी निराश हो गए मगर कप्तान हरमनप्रीत ने शानदार 65 रन की पारी खेल मैच को अपन एयर खींचा उनके आउट होने के बाद विकेट को फेकते हुए बल्लेबाजों को देख फैंस काफी निराश हुए।

ind vs aus

इंडिया प्लेइंग XI: शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, जेमाइमा रोड्रिगेज, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), तानिया भाटिया (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, राधा यादव, स्नेह राणा, मेघना सिंह, रेणुका सिंह

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग XI: मेग लैनिंग (कप्तान), एलिसा हीली, बेथ मूनी, रचेल हेंस, ग्रेस हैरिस, ताहलिया मैक्ग्रा, एश्ली गार्डनर, जेस जोनासन, मेगन शूट, डार्सी ब्राउन, एलाना किंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top