मुंबई की दोस्ती निभाने वेस्टइंडीज पहुंचे हार्दिक पांड्या, दोस्त पोलार्ड ने किया भव्य स्वागत, सोशल मिडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

hardik pandya

टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 T20 सीरीज के मैच खेल रही है । इस सीरीज के शुरुआत के तीन मैचो मे भारतने फिलहाल 2-1 से बढ़त बना रखी है। सीरीज का आखिरी दो टी-20 मैच अगस्त महीने के 6 और 7 तारीख को अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जाना बाकी है। अंतिम दो मैचों से पहले मिले खाली समय में टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक पोस्ट साझा किया है जिसमें वह पूर्व वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान किरोन पोलार्ड के घर पर उनके उनके परिवार के साथ नजर आ रहे हैं।

हार्दिक ने लिखा ” पाली मेरे भाई मेरे शानदार स्वागत के लिए शुक्रिया”

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियन के पूर्व साथी रहे पोलार्ड को उनके घर मे उनके स्वागत के लिए आभार व्यक्त की है उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि पाली मेरे भाई मेरे शानदार स्वागत के लिए शुक्रिया, अपने परिवार मे मेरे अच्छे से स्वागत के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद

वहीं अगर प्रदर्शन हार्दिक पाण्ड्या के प्रदर्शन पर गौर किया जाए तो यह साल हार्दिक के लिए अब तक शानदाररहा है। इस साल आईपीएल 2022 में हार्दिक गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए अपनी टीम गुजरात टाइट्न्स को विजेता बनाया था। इसके बाद भी लगातार खेल रहे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी उन्होंने अपनी जबरदस्त बेटिंग और बालिंग अपनी लय जारी रखी है।

28 वर्षीय स्टार क्रिकेटर हार्दिक एक तरफ बल्ले से लगातार रन बना रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उपयोगी गेंदबाजी करते हुए भी दिखाई दे र्हए हैं। पूरे सीरीज के दौरान उनकी फिटनेस में भी अच्छा खासा सुधार देखने को मिला है। आपको बता दें कि इस वर्ष के अंत में अक्टूबर के महीने ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप खेला जाना तय है, जिसमें हार्दिक पाण्ड्या टीम इंडिया अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top