“रिंकू भाई आग है, बाकी सब खाक है”, रिंकू सिंह ने आखिरी गेंद पर मैच जिता कर सोशल मीडिया पर लूटी महफ़िल, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

viral news

कोलकाता नाइट राइडर्स ने नीतीश राणा की कप्तानी में 8 मई की रात को ईडन गार्डन्स में पंजाब किंग्स पर शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पंजाब टीम के कप्तान गब्बर के अर्धशतक की मदद से टीम 179 रन बनाने में सफल रही। केकेआर ने इसके बाद अपने शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन की बदौलत पांच विकेट शेष रहते लक्ष्य का पीछा किया। हार के बाद पनजब को ट्रोल किए जाने के बावजूद रिंकू सिंह को उनके योगदान के लिए सराहना मिली।

बल्लेबाजी के दम पर केकेआर ने पांच विकेट से जीत दर्ज की

बाद में बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स द्वारा निर्धारित 180 रनों के लक्ष्य का पीछा किया । मध्य क्रम में नितीश राणा, आंद्रे रसेल और रिंकू सिंह सभी ने बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया, रिंकू ने कई शानदार शॉट लगाए और आखिरी ओवरों में 210 की स्ट्राइक रेट बनाए रखते हुए टीम को जीत के करीब पहुंचाया। अंत में केकेआर ने पांच विकेट से जीत दर्ज की। इसके विपरीत, पंजाब के खिलाड़ियों ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में संघर्ष किया, जिससे क्रिकेट प्रशंसकों ने जमकर आलोचना किया जबकि दूसरी और रिंकू सिंह को उनके प्रदर्शन के सोशल मिडिया पर जमकर सराहना मिली।

आइये एक नजर डालते है सोशल मीडिया पर फैन्स की प्रतिक्रियाओं पर

 

रिंकू की हुई तरफ तो पीबीकेएस को किया ट्रोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top