आईपीएल से पहले प्रेक्टिस मैच में छाये ऋषभ पंत, 6,6,6,6 मार मचाये धमाल – वीडियो

pant

भारतीय टीम के सभी क्रिकेट फैंस के लिए एक बेहद खुशखबरी की बात सामने निकल कर आई है कि युवा विकेटकीपर और बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक ऋषभ पंत तेजी से अपने इंजरी से रिकवर हो रहे हैं। खतरनाक तरीके से कार एक्सीडेंट होने के बाद ऋषभ पंत अब धीरे-धीरे अपने पैरों पर चलना शुरू कर दिए हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं इस बुरी घटना के बाद ऋषभ पंत का पैरों के घुटने बुरी तरह से फ्रैक्चर हो गए थे। लेकिन सफल सर्जरी होने के बाद ऋषभ पंत अब बैसाखी के सहारे चलना शुरू कर दिए हैं। इसी बीच ऋषभ पंत ने 14 मार्च के दिन सोशल मीडिया पर अपना एक लंबे समय के बाद वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बैशाखी के सहारे स्विमिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही ऋषभ पंत के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर खुशी मना रहे हैं और दुआएं भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Rishabh Pant starts recovery process with a walk in the pool. Watch video - India Today

ऋषभ पंत स्विमिंग पूल में नहाते हुए नजर आए

आपको बता दें कि 15 मार्च के दिन ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर पर एक वीडियो शेयर शेयर किया है। जिसमें ऋषभ पंत स्विमिंग पूल में बैसाखी के सहारे नहाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद साफ पता चल रहा है कि ऋषभ पंत काफी तेजी से रिकवर हो रहे हैं। वही इस वीडियो को शेयर करते हुए पंत ने लिखा है कि छोटी चीजों , बड़ी चीजों और बीच की हर चीज के लिए आभारी। इसके अलावा समय-समय पर ऋषभ पंत अपने सभी क्रिकेट प्रेमियों को अपने फिट होने का अपडेट देते रहते हैं।


30 दिसंबर को हुआ था accident

गर्लफ्रेंड से लेकर सभी दिग्गजों ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

ऋषभ पंत के सभी चाहने वाले उनकी हेल्थ के अपडेट को लेकर काफी जागरूक रहते हैं। जैसी सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत अपना कोई नया फोटो यह फिर नहीं वीडियो शेयर करते हैं उस पर बिना कोई देरी हुए ही वीडियो पर लाखों चाहने वाले की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलने लगती हैं। वही इस बार पंत के इस नए वीडियो पर उनकी गर्लफ्रेंड इशा नेगी ने कमेंट करते हुए लिखा है कि वह एक फाइटर (fighter) हैं। वहीं भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने नाइस मीट के साथ उनके जर्सी नंबर का #17 लिखा हुआ है। इसके अलावा भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री से लेकर ऑस्ट्रेलिया टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और दिल्ली कैपिटल्स टीम ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ऋषभ पंत को जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top