दुनिया में सबसे खूबसूरत पत्नियों में आती है मोहम्मद कैफ की पत्नी, जिनको ना ऐश्वर्या और ना ही अनुष्का शर्मा दे सकती है मात

दुनिया में सबसे खूबसूरत पत्नियों में आती है मोहम्मद कैफ की पत्नी

वैसे तो क्रिकेट की दुनिया में ऐसे बहुत सारे खिलाड़ी मौजूद हैं जिनकी लव स्टोरी किसी ना किसी तरीके से दिलचस्प मोड़ ले लेती है जहां पर आज हम इस लेख में मोहम्मद कैफ और उनकी पत्नी के बारे में बात करने जा रहे हैं जहां इनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं लगती. जहां पहले आपको बता दें उनकी पत्नी का नाम पूजा है जहां मोहम्मद कैफ की उम्र 37 साल की हो चुकी है. मोहम्मद कैफ 1980 में जन्म लिए थे जहां पर इन्होंने पूजा के साथ 4 साल तक डेट किया और 4 साल के बाद 2011, 25 मार्च को दोनों एक अटूट बंधन में बंध गए.

क्रिकेटर मोहम्मद कैफ की पत्नी पूजा यादव खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड  हसीनाओं को मात, Beauty देख निहारते रह गए लोग

आपको बता दें पूजा यादव नोएडा की एक रहने वाली जर्नलिस्ट थी जहां मोहम्मद कैफ को उनसे प्यार हो चुका था जहां इन दोनों ने अपने-अपने धर्म की चिंता ना करते हुए सारी दीवारों को तोड़ते हुए शादी कर लिया. दिलचस्प बात यह है कि इन की लव स्टोरी जितनी छोटी है उतनी ही खूबसूरत भी है.

Mohammad Kaif Wife: Photos | इतनी ग्लैमरस हैं मोहम्मद कैफ की पत्नी पूजा  यादव, देखें PHOTOS

अगर हम इनकी मुलाकात और उनकी पत्नी के बारे में बताएं तो आपको बता दें इनकी पत्नी इनकी लव स्टोरी जैसी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं जहां पर यह कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसी अभिनेत्रियों की खूबसूरती के साथ बराबरी रखती हैं. अगर मुलाकात की बात करें तो इन दोनों की मुलाकात 2007 में एक म्यूच्यूअल फ्रेंड के जरिए पार्टी में हुई जहां उस दौरान इनकी पत्नी पूजा यादव एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म में काम करती थी.

Mh. Kaif Love Story: पत्रकार पूजा ने पहली नजर में कैफ को किया था क्लीन  'बोल्ड', प्यार में मजहब नहीं बना दीवार | Mohammad Kaif Love Story: He  married a Hindu girl

दिलचस्प, बात यह है कि इन दोनों ने अपनी पहली मुलाकात में ही एक लगाओ महसूस किया. जिसके बाद यह दोनों एक साथ बाहर निकलने लगे. जहां धीरे-धीरे इन दोनों के साथ में बाहर निकलने की समय अंतराल कम हो गई और आखिर में इन दोनों ने एक दूसरे को 4 साल तक डेट किया और आखिर में शादी करने का फैसला लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top