गेंद बॉउंड्री के बाहर फिर भी मिला विकेट, इतिहास में हुआ ऐसा पहली बार कारनामा – वीडियो

viral video

जैसा कि हम सभी जानते हैं क्रिकेट की दुनिया में नियमों को लेकर आए दिन लड़ाई होती रहती है जहां हमें कुछ ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं कि वहां पर खिलाड़ियों को समझ नहीं आता कि आखिर मामला क्या है। जिसको देखते हुए आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में आयोजित बिग बैश लीग जहां हमें रविवार को कुछ ऐसा देखने को मिला जोकि चौकां देने वाला था जहां पर हमें एक लड़ाई देखने को मिली जो कि केवल एक कैच को लेकर छिड़ी थी जहां पर सभी खिलाड़ी परेशान थे कि बल्लेबाज आउट है या नहीं.

आपको बता दें कि रविवार को बीबीएल यानी कि बिग बैश लीग जो कि ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है जहां पर ब्रिसबेन हीट और सिडनी सिक्सर्स के बीच के मैच के दौरान माइकल नेसेर ने बाउंड्री लाइन पर एक कैच को पकड़ा। जहां अंपायर ने बहुत ही लंबे समय तक रिप्लाई देखने के बाद भी आउट का करार देने से कतराया पर बाद में उन्होंने दे दिया. फील्डर के प्रदर्शन को देखने के बाद वहां बैठे दर्शक तालियां बजा रहे हैं जहां पर वह सभी इस कैच को एक बहुत ही अच्छा और शानदार कैच बता रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ फिर मीडिया पर इस कैच को लेकर बहुत ही वायरल खबरें फैल रही है जहां पर हम आपको बता दें कि इस कैच पर विवाद छिड़ गया है.

दरअसल मैच के दौरान खिलाड़ी जॉर्डन सिल्क ने एक लोंग आफ शॉट खेला जहां वह बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे हैं माइकल नेसर के हाथ आया पर इस कैच को लपक ने के लिए वह बाउंड्री लाइन से बाहर गए जहां जाहिर सी बात है कि दोनों लाइन को क्रॉस किया.

 

जहां पर खिलाड़ी ने गेंद को तो हवे में इधर भेज कर कैच ले लिया पर वही यह सवाल उठ रहा है कि कहीं ना कहीं उनका पैर जमीन से टकराया था जहां पर वह नॉट आउट भी हो सकते हैं जिसके ऊपर हमें यह बवाल देखने को मिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top