विराट के शतक पर भड़के पाकिस्तानी बोले औकात थी तो सामने मारा होता

kohli bhuvi

भारत और अफगानिस्तान में मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हैं। भारतीय टीम के तरफ से विराट कोहली और केएल राहुल ओपनिंग बल्लेबाजी के लिए आते हैं। विराट कोहली इस पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आते हैं। वहीं पिछले मुकाबले श्रीलंका के खिलाफ 0 रन पर पवेलियन लौट गए थे। यह मैच एक तरह से औपचारिक था। क्योंकि दोनों ही टीम एशिया कप से बाहर हो चुकी है।

पहले बल्लेबाजी के लिए टीम इंडिया मैदान पर उतरती है। टीम इंडिया ने टीम को अच्छा शुरुआत देते हैं। 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर उन्होंने 212 रन बनाते हैं। अफगानिस्तान को जीत के लिए 213 रन बनाने थे। लेकिन उन्होंने 20 ओवरों में आठ विकेट खोते हुए 111 रन ही बना पाए।

71वें शतक लगाने पर सोशल मीडिया पर वायरल

अपने इस पारी में विराट कोहली शुरुआत से ही रचनात्मक शॉट खेलना शुरू कर देते हैं। विराट कोहली की पारी बहुत ही आकर्षक नजर आ रही थी। इन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ अपना आक्रामक रूप पा लिया था। विराट कोहली 200 स्ट्राइक रेट के साथ 61 गेंदों में 122 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। इस पारी में इन्होंने 12 चौके और 6 छक्के लगाए रहते हैं।

अफगानिस्तान के खिलाफ कल के मैच में इन्होंने शानदार शतक जड़ते हैं। इनके बल्ले से शतक काफी लंबे समय बाद नज़र आता है। विराट कोहली के शतक का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। लेकिन इन्होंने इस बेसब्री को तोड़ दिया है। एक प्रेजेंटेशन के दौरान विराट कोहली कहते हैं कि, मेरे बल्ले से जल्द ही शतक आएगा। टेस्ट और वनडे को छोड़कर ये शतक टी20 फ़ॉर्मेट में आएगा।

किस प्रकार विराट कोहली के शतक पर फैंस खुश नजर आ रहे हैं। आइए ट्वीट के जरिए जाने……

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top