6,6,4,4,4,4….धोनी ने जिस खिलाड़ी को समझा था नकारा उसी ने विदेश में जाकर मचाई गेंद और बल्ले से तबाही

viral

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल फाइनल में विजयी हुई, उसने गुजरात टाइटंस को हराया और अपना पांचवां खिताब जीता। चेन्नई के टीम प्रबंधन ने पूरे सीज़न में कुछ अजीबोगरीब निर्णय लिए, जो अंततः सही साबित हुए। उन्होंने बेहद मूल्यवान ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को दरकिनार करने का फैसला किया, जिन्हें 16 करोड़ की भारी रकम पर खरीदा गया था और उनकी जगह अजिंक्य रहाणे को ले लिया गया। इसके अतिरिक्त, उन्होंने न्यूजीलैंड के एक प्रतिभाशाली ऑलराउंडर को पूरे सीज़न के लिए बेंच पर रखने का विकल्प चुना।

अब जाकर के न्यूजीलैंड के खिलाड़ी मिशेल सैंटनर ने मौका मिलते ही तुरंत प्रभाव छोड़ा। उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 19 रन दिए और 2 विकेट लिए। इसके अलावा, जब वह बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने 27 गेंदों पर 49 रन बनाकर मैच जिताऊ पारी खेली, जिसमें 2 छक्के और 5 चौके शामिल थे। वॉर्सेस्टरशायर बनाम लंकाशायर मैच 2023 टी-20 ब्लास्ट के एक मैच मे लंकाशायर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालाँकि, उनकी शुरुआत प्रभावशाली नहीं रही और फिल साल्ट सिर्फ 6 रन बनाकर जल्दी आउट हो गए।

जोस बटलर ने 54 गेंदों पर 74 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे। अंत में, रॉब जोन्स ने 42 रनों का योगदान दिया, जिससे लंकाशायर को निर्धारित 20 ओवरों में कुल 164 रनों तक पहुंचने में मदद मिली।165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वॉर्सेस्टरशायर के लिए जैक हेन्स ने 43 गेंदों पर 2 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 63 रनों की शानदार पारी खेली। मिचेल सेंटनर ने अपने 49 रन और एडम हॉज ने 27 रन बनाकर वॉर्सेस्टरशायर को जीत पक्की किया और मैच में 7 विकेट से जीत हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top