4,4,4,4,4,6,4 लगातार सात बाउंड्री मारे ईशान किशन, वायरल हुआ वीडियो

ishan kishan

इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा है तीसरे T20 में एक बार फिर से इंडिया की बल्लेबाजी कमाल दिखाया और ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड की जबरदस्त पारी देखने को मिली जहां पर दोनों ने पहले विकेट के लिए 79 रन की साझेदारी मैं ताबड़तोड़ क्रिकेट दिखाया और एनरिक नोकिया के एक ओवर में 5 लगातार चौके लगाए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है आइए देखते हैं वीडियो.

ऋतुराज गायकवाड ईशान किशन के बल्लेबाजी के आगे साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों की उड़ी धज्जियां.

वैसे तो सोशल मीडिया पर क्रिकेट के काफी वीडियो वायरल होते रहते हैं आज के वीडियो में हर एक भारतवासी का प्यार मिल रहा है जिस कारण से वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में आप देखेंगे कि ईशान किशन मैं अपने ताबड़तोड़ पारी के दौरान एक ओवर में 5 चौके लगातार साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों की धज्जिया उड़ा दी थी।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

टास हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत काफी अच्छी रही ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड ने ताबड़तोड़ 57 रंग बनाकर टीम इंडिया को एक अच्छी शुरुआत दी वहीं दूसरी तरफ से इशान किशन ने भी अपना जलवा बिखेरते हुए 54 रनो की पारी खेली। इसके बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी अपना जलवा बिखेर है उन्होंने भी 21 गेंद पर 31 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम इंडिया के स्कोर को 178 रन तक ले गए। उसके बाद हर्षल और चहल के गेंदबाजी के आगे बिखर गई टीम सौथा अफ्रीका आइये जानते है डिटेल्स।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top