शतकीय पारी खेलने के बाद अलग तेवर में दिखें शुभ्मन गिल। बोले “अगर तू मेरे सामने आया तो…”,

हाल ही में नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 188 रन बनाए जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद सिर्फ 154 बनाती है और इस मुकाबले को 34 रनों से हार जाती है।

इस मुकाबले में शुभ्मन गिल के बल्ले से शानदार शतकीय पारी देखने को मिला। इस दौरान इन्होंने 13 चौके एक छक्के की मदद से शानदार 101 रनों की पारी खेले। इस पारी के लिए इनको प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड सौंपा गया। उन्होंने पोस्ट मैच में बात करते हुए कहा,

”एसआरएच के ख‍िलाफ ही मैंने आईपीएल डेब्‍यू किया था और अब इनके ही खिलाफ मैंने अपना पहला आईपीएल शतक लगाया है। मैं उन लोगों में से हूं जो अपनी पिछली पारियों पर ध्‍यान नहीं देता है।

अभिषेक मेरे बचपन का दोस्‍त है और उस पर छक्‍का लगाना शानदार रहा। मैंने उससे कहा था कि अगर तू मेरे सामने आएगा तो मैं तेरी गेंद को बाउंड्री के पार भेजूंगा‌”

गिल ने कई रिकॉर्ड को किया अपने नाम

इस पारी को खेलने के बाद गिरने का रिकार्ड अपने नाम किए है। वह गुजरात टाइटंस के लिए शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। शुभमन गिल ने मौजूदा आईपीएल सीजन में 13 मैचों में 48 की औसत और 146.19 की घातक स्ट्राइक रेट के साथ 576 रन बना लिए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 4 अर्धशतक निकले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top