विराट कोहली को प्रपोज करने वाली अंग्रेज बैटर ने की गर्लफ्रेंड से सगाई, अर्जुन तेंदुलकर से भी जुड़ा था नाम

virat vs arjun

इंग्लैंड इनकी दिगर महिला क्रिकेटर डेनियल वाइट ने लंबे समय तक अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जी हॉज को डेट करने के बाद अब सगाई कर ली है। इन्होंने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट करी है। वही आपको बता दें की इनकी गर्लफ्रेंड जोर्जी हौज अपने प्रोफेशन से एक फुटबॉल एजेंट है। इसके अलावा सीएए की फुटबॉल महिला टीम की प्रमुख सदस्य हैं। यह दोनों सन 2019 यानी कि 4 साल पहले से ही रिलेशनशिप में थी। यह दोनों लंदन में ही रहती हैं, और हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ काफी फोटो शेयर भी करती रहती है।

Danielle Wyatt| Danielle Wyatt engaged| Danielle Wyatt engagement

विराट कोहली को करी थी प्रपोज ?

आपको बता दीजिए इंग्लैंड टीम की दिग्गज क्रिकेटर डेनियल वाइट ने भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली को प्रपोज कर दिया था। साल 2014 में बांग्लादेश t20 विश्व कप के दौरान डेनियल ने टि्वटर पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि विराट कोहली मैरी मी। इसके अलावा इतना ही नहीं इन्होंने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ भी काफी लंबे समय तक चर्चा में बनी हुई थी। वही हाल ही में वह मंच प्रीमियर लीग के नीलामी में इस खिलाड़ी को किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा और यह अनसोल्ड रह गई।

विराट कोहली से शादी करना चाहती थीं इंग्‍लैंड की ये क्रिकेटर, सबके सामने  किया प्रपोज – News18 हिंदी

डेनियल और अर्जुन तेंदुलकर का फोटो हुआ था वायरल

आपको बता दे कि साल 2022 जून के महीने में डेनियल वाइट और अर्जुन तेंदुलकर का एक साथ फोटो वायरल हुआ था। यह दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और यह दोनों उस समय एक दूसरे के लंच डेट पर गए हुए थे। तभी इन दोनों के एक साथ वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल करी गई थी। वही आपको बता दें कि डेनियल वाइट इंग्लैंड टीम की बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी है, और वे इंग्लैंड में सेसेक्स, सरदान वाइपर और सदन ब्रेव के लिए क्रिकेट खेलती है। डेनियल ने साल 2010 मार्च के महीने में इंग्लैंड के लिए डेब्यू किया था। इसके अलावा साल 2005 में अपनी पेशेवर क्रिकेट करियर शुरू करी थी। वही बता दें कि अभी तक डेनियल कुल 99 वनडे मैच और 303 T20 मैच खेल चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Danielle Wyatt (@danniwyatt28)

 

वूमेंस प्रीमियर लीग में अनसोल्ड रह गई डेनियल

वूमेंस प्रीमियर लीग 2023 के हो गए इस नीलामी में डेनियल वाइट अनसोल्ड रह गई। इसके बाद इन्होंने काफी निराशा जताई। इस खिलाड़ी ने केवल ₹50 लाख रुपए अपना बेस प्राइस रखा हुआ था। लेकिन फिर भी इन्हें किसी भी टीम ने खरीदने से इनकार कर दिया। इसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए कहां है कि, उनका वूमेंस प्रीमियर लीग में खेलने का सपना था, लेकिन दिल टूट गया। चुने गए सभी लोगों को मैं बधाई देती हूं। भारत क्रिकेट खेलने के लिए एक शानदार जगह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top