लाइव मैच में विराट कोहली ने पतली कमरिया हिला किया गजब का डांस – वीडियो

virat dance

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है। वही इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। वही पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने बेहद खराब परफॉर्मेंस दिखाया और मात्र 109 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। वहीं जवाब मैं ऑस्ट्रेलिया टीम ने अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 197 रन बनाकर आल आउट हो गई है। लेकिन लाइव मैच के दौरान ही विराट कोहली ने मैदान के अंदर किया अजीबोगरीब डांस।

 

मैदान पर जमकर नाचने लगे विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया टीम की बल्लेबाजी के पारी के दौरान विराट कोहली मैच को काफी आनंद में खेल रहे हैं। दराशल ऑस्ट्रेलिया टीम का पहला विकेट गिरने के बाद विराट कोहली ने मैदान पर दिखाएं कुछ बेहतरीन डांस स्टेप।

Video: भारतीय टीम मुश्किल में लेकिन Virat Kohli बीच मैदान में कर रहें हैं डांस, रोहित शर्मा गुस्से से आग बबूला हुए,लोगों ने भी की आलोचना

विराट कोहली ने अपने दोनों हाथ मैदान में लहराते हुए बेहतरीन तरीके से ठुमका लगाया। विराट के इस डांस को देखकर सभी क्रिकेट फैंस काफी खुश हो गए । वही आपको बता दें कि विराट कोहली का डांस करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है।

Video: भारतीय टीम मुश्किल में लेकिन Virat Kohli बीच मैदान में कर रहें हैं डांस, रोहित शर्मा गुस्से से आग बबूला हुए,लोगों ने भी की आलोचना

गेंदबाजी में भारतीय टीम ने करी वापसी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने बेहद खराब बल्लेबाजी करते हुए केवल 109 रन बनाकर आल आउट हो गई। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम काफी खतरनाक रूप में बल्लेबाजी कर रही थी। लेकिन इसके अलावा भारतीय गेंदबाजों ने वापसी करते हुए भारत को एक मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया। ऑस्ट्रेलिया टीम को पहली पारी में 197 रन पर ऑल आउट करके एक बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोक दिया। भारतीय टीम की तरफ से सबसे सफल गेंदबाजी रविंद्र जडेजा ने करी। रविंद्र जडेजा ने 4 विकेट हासिल किए। इनके अलावा रविचंद्र अश्विन और उमेश यादव ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top