भारत के 5 फ्लॉप क्रिकेटर की पत्नी है, सबसे हॉट और खूबसूरत, सुंदरता देख कर आंखें बंद नही कर पाएंगे

भारत के 5 फ्लॉप क्रिकेटर

क्रिकेट खेल को पूरे दुनिया में दीवानगी देखी जाती है। क्रिकेट के इतिहास में कई खिलाड़ी ऐसे होते हैं जो अपने प्रदर्शन से पूरे दुनिया में नाम बना लेते हैं लेकिन कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्होंने मौके मिलने पर भी बेहद खराब प्रदर्शन दिखाया है। और अपने पूरे क्रिकेट करियर में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वही आज इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं भारतीय टीम के 5 सबसे फ्लॉप रहे खिलाड़ियों के पत्नी की सुंदरता के बारे में। जिनकी खूबसूरती और हॉटनेस को देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी।

(अशोक डिंडा )

Images for Cricketer Ashok Dinda and his wife Sreyasi Rudra, फोटो, पिक्चर
भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज अशोक डिंडा की पत्नी श्रेयासी रुद्रा बेहद खूबसूरत है। इनकी खूबसूरती बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कम नहीं है। श्रेयासी रुद्रा का जन्म बंगाल परिवार में सन 1987 मई के महीने में हुआ था। अशोक डिंडा की पत्नी इंजीनियरिंग की डिग्री कर चुकी है और वर्तमान समय में एमएनसी कंपनी में इंजीनियर की पोस्ट पर कर्मचारी है। इसके साथ-साथ डिंडा की पत्नी अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देती हैं, जिसके कारण वह और भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं।

(परविंदर अवाना)

क्रिकेटर परविंदर अवाना के शादी रिसेप्शन में जुटे खिलाड़ी, बिग बॉस विनर की  मौजदूगी रही खास - ncr Bigg boss winner Manvir joined Reception of indian  cricketer parvinder awana in ...

भारत के पूर्व खिलाड़ी परविंदर अवाना के पत्नी का नाम संगीता कसाना है। इनकी पत्नी एक पुलिस इंस्पेक्टर है। परविंदर अवाना ने साल 2018 में 6 मार्च को शादी कर ली थी। परविंदर की पत्नी संगीता दिल्ली पुलिस में एक पुलिस इंस्पेक्टर है। आपको बता दें की परविंदर अवाना भारतीय टीम के लिए बेहद फ्लॉप खिलाड़ी रहे हैं। इन्होंने भारत के लिए केवल दो T20 मैच खेला है जिसमें से एक भी विकेट अपने नाम हासिल नहीं कर पाया है।

(विनय कुमार)

Cricketer Vinay Kumar and his wife Richa's holiday pictures are amazing

विनय कुमार घरेलू क्रिकेट टीम में कर्नाटक टीम की तरफ से खेलते हुए दो बार रणजी का खिताब जिताने में विनय कुमार के गेंदबाजी की महत्वपूर्ण भूमिका थी। लेकिन इसके बाद विनय कुमार ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए, जिसके कारण इनका करिया लगभग समाप्त हो गया। विनय कुमार वर्तमान समय में काफी साधारण जीवन जीते हैं। लेकिन विनय कुमार की पत्नी की सुंदरता के बारे मैं बात करी जाए तो इनकी पत्नी अपनी खूबसूरती से बड़े-बड़े अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। विनय कुमार ने साल 2013 में नवंबर के महीने में रिचा सिंह के साथ विवाह के बंधन में बांध लिया था। आपको बता दे कि विनय कुमार की पत्नी रिचा सिंह वाराणसी की रहने वाली है।

(स्टुअर्ट बिन्नी)

स्टुअर्ट बिन्नी पहले इंटरव्यू में ही एंकर मयंती लैंगर को दे बैठे थे दिल,  जानिए कैसे हुई शादी – News18 हिंदी

स्टुअर्ट बिन्नी वैसे तो एक क्रिकेटर के बेटे हैं और भारतीय टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में कई मैच भी खेले हैं। आईपीएल में भी इन्होंने अपने खेल का प्रदर्शन दिखाया है। स्टुअर्ट बिन्नी ने भारत के लिए 6 टेस्ट मैच 4 वनडे मैच और 3 टी20 मैच भी खेला हुआ है। स्टुअर्ट बिन्नी का प्रदर्शन तीनों फॉर्मेट में बेहद खराब रहा था, जिसके कारण इनका क्रिकेट कैरियर समाप्त हो गया। लेकिन स्टुअर्ट बिन्नी के पत्नी के बारे में बात करी जाए तो इनकी पत्नी की हॉटनेस और सुंदरता के आगे बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल है । स्टुअर्ट बिन्नी के पत्नी का नाम मयंती लैंगर है। इनकी पत्नी आईपीएल में एक स्पोर्ट्स एंकर के रूप में काफी साल तक काम किया हुआ है। मयंती लैंगर क्रिकेट में सबसे हॉट और खूबसूरत एंकर मानी जाती हैं। लेकिन स्टुअर्ट बिन्नी के साथ शादी करके एंकरिंग के काम को अलविदा कह चुकी हैं।

(मनोज तिवारी)

बला की खूबसूरत है 'मंत्री जी' की वाइफ, बोल्डनेस और ग्लैमर के सामने बॉलीवुड  हसीनाएं भी फेल | Cricketer and TMC Minister Manoj Tiwari Wife Sushmita Roy  beat Bollywood actress in Beauty

मनोज तिवारी वैसे तो भारतीय टीम के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखाया है, लेकिन अपने निजी जीवन में बेहद खूबसूरत पत्नी से शादी जरूर किया है। मनोज तिवारी की पत्नी का नाम सुष्मिता रॉय हैं और इनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फेल है। मनोज तिवारी की पत्नी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं , और इनकी पत्नी को फैंस काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top