धोनी से मिलाने आये गेल, साक्षी ने किया बड़ा खेल

धोनी से मिलाने आये गेल

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक है। जैसा कि दोस्तों आपको भी पता होगा महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में टीम इंडिया आईसीसी ट्रॉफी को अपने नाम की थी। यही एक मुख्य कारण है कि आज महेंद्र सिंह धोनी करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। इनके फैंस देश के कोने कोने में भरे पड़े हैं।

लेकिन आपको बता दें हाल है में सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी क्रिस गेल के साथ अपनी फोटो साझा किए हैं। यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है।

यूनिवर्सल ने साझा की यह तस्वीर

क्रिस गेल पूरी दुनिया में अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं लेकिन वर्तमान समय में यह क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं। इन दिनों मैचों में कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह दिग्गज भारतीय बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें गेल ने धोनी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “लॉग लिव द लीजेंड्स”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chris Gayle 👑 (@chrisgayle333)

यह कारनामा करने वाले पहले कप्तान हैं कैप्टन कूल

जैसा कि दोस्तों आपको बता दें महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के एक ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने आईसीसी ट्रॉफी की तीनों ट्रॉफी जीते हैं। आपको बता दें इनकी अगुवाई के बदौलत टीम इंडिया ने 2007 में T20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया वहीं 2011 में वनडे वर्ल्ड कप का। चैंपियंस ट्रॉफी 2013 का खिताब जीता है।

हालांकि 2020 में इन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया था। वही महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल में आखरी साल है। यह चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए 4 बार आईपीएल की ट्रॉफी टीम को दिलाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top