गुजरात के जीतने के बाद सचिन तेंदुलकर ने अपने दामाद शुभ्मन गिल ने दिया गुरु मंत्र, VIDEO हुआ वायरल

26 मई की रात नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच क्वालीफायर का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में रोहित शर्मा टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लेते हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने शानदार शतकीय पारी खेली। इन्हें के बदौलत गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस से 62 मुकाबला जीता। इस मुकाबले को जीतने के बाद गुजरात फाइनल में पहुंच चुकी है।

शुभ्मन के जीत के बाद हाथ मिलाते हुए नजर आए सचिन तेंदुलकर

जैसा कि दोस्तों इस मुकाबले में शुभ्मन गिल 60 गेंदों का सामना करते हुए 129 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं इस पारी में उन्होंने 10 छक्के और 7 चौके जड़े। उनके इस शानदार बल्लेबाजी को देखकर मुंबई के पूर्व खिलाड़ी किरोन पोलार्ड ने भी उन्हें गले से लगाया। उनके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर उनसे हाथ मिलाते और बातचीत करते दिखाई दिए। तेंदुलकर जीटी के कप्तान हार्दिक पांड्या से भी गले मिले।

28 मई को गुजरात और चेन्नई के बीच होगा

इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभ्मन गिल के तूफानी शतकीय पारी के बदौलत मुंबई इंडियंस को 233 रनों का विशाल स्कोर दिया। जवाब में मुंबई इंडियंस सिर्फ 171 रन बना पाती है और इस मुकाबले को 62 रनों से हार जाती है। अब 28 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर कुछ रात्र टाइटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top