हम लड़के वाले है हम झुकेंगे नहीं, गिल ने ठोका तूफानी शतक सचिन को किया जबरन मजबूर

हम लड़के वाले है हम झुकेंगे नहीं

जैसा कि दोस्तों नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर क्वालीफायर का दूसरा मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। यह मुकाबला बेहद शानदार साबित हुआ। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने शानदार शतकीय पारी खेलें। वही मुकाबले की बात करें तो रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने मुम्बई इंडियंस को 233 रनों का विशाल स्कोर दिया। जवाब में मुंबई इंडियंस सिर्फ 172 रन बना पाती है और इस मुकाबले को 62 रनों से हार जाती है।

शुभ्मन गिल लेने की तूफानी पारी

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस में शुभ्मन गिल की तूफानी पारी के बदौलत 233 रनों का विशाल स्कोर दिया। वही रिद्धिमान साहा 18 रनों की पारी खेलते हैं। लेकिन दूसरी तरफ शुभ्मन गिल 60 गेंदों का सामना करते 129 रनों की बेमिसाल पारी खेले। इस पारी में इन्होंने 10 छक्के और 7 चौके जड़े।

वही साई सुदर्शन 1 छक्के 5 चौके की मदद से शानदार 43 रन बनाए। अंत के पारियों में हार्दिक पांड्या 2 छक्के और 2 चौके की मदद से 28 रनों की बेमिसाल पारी खेले।

171 रनों पर सिमट गई मुम्बई इंडियंस

जैसा कि दोस्तों गुजरात द्वारा बनाए गए विशाल स्कोर को प्राप्त करने में मुंबई इंडियंस असफल हुई। इस दौरान रोहित शर्मा 8 रनों की पारी खेले। वही नेहाल 4 रनों की। कैमरून ग्रीन 2 छक्के दो को चौके की मदद से 30 रन बनाए। वहीं सूर्यकुमार यादव 38 गेंदों का सामना करते हुए 61 रनों की बेमिसाल पारी खेले। इस पारी में उन्होंने 2 छक्के और 7 चौके लगाए।

अंत के पारियों में तिलक वर्मा 14 गेंदों का सामना करते हुए 43 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस पारी में इन्होंने 3 छक्के और 5 चौके जड़े। इन बल्लेबाजों के अलावा कोई भी बल्लेबाज 10 रन का आंकड़ा छू नहीं सका। अब 28 मई को गुजरा टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

2023 का फाइनल कौन सी टीम जीतेगी कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top