एस्ट्रोनॉट से लेकर अगर राजा महाराजा होते तो कैसे दिखते विराट कोहली, AI आर्टिस्ट ने बनाया अलग-अलग पेशो में किंग कोहली की 10 मजेदार तस्वीर, सोशल मीडिया पर लूट ली महफिल

virat ai imege

जैसा कि हम सभी को पता है इस समय आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी कि एआई कि कई एप सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा प्रचलित हो गए हैं और इस ऐप का इस्तेमाल पूरी दुनिया में किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस सॉफ्टवेयर से आप किसी भी मनुष्य का किसी भी तरीके का पिक्चर बना सकते हैं। धीरे-धीरे एआई यानी कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल पूरे दुनिया में किया जा रहा है और ये प्रचलित काफी तेजी से हो रहा है। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस इतना आगे हो चुका है कि लोग इसमें बिना कोई मेहनत किए ही अलग-अलग प्रकार की किसी भी तरीके का चित्र बना सकते हैं। वही आपको बता दें कि एक कलाकार ने क्रिकेट के महान खिलाड़ी विराट कोहली के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा अलग-अलग प्रकार की तस्वीरें बनाई है जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

 

एस्ट्रोनॉट से लेकर अगर राजा महाराजा रहते हैं तो कैसे दिखते किंग कोहली

आपको बता दें कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा बनाई गई विराट कोहली की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा प्रचलित हो रही है। जिसे लोगों के द्वारा काफी ज्यादा वायरल किया जा रहा है और लोग इन्हें बहुत पसंद भी कर रहे हैं। इस एआई द्वारा बनाई गई पोस्ट को एक डिजिटल क्रिएटर ने शेयर किया था जो कि इंस्टाग्राम पर देखने को मिला था इस व्यक्ति ने 10 तस्वीरें विराट कोहली की शेयर करी है। जिसमें देखा जा रहा है कि विराट कोहली राजा महाराजाओं की तरह भारी-भरकम सोने की ज्वेलरी और ताज से सजे होकर महाराजाओं की तरह गद्दी पर बैठे हुए हैं। इसके अलावा विराट कोहली की अलग-अलग रूप में तस्वीर बनाई गई है जिसे देखकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे।

 

AI आर्टिस्ट ने 10 पेशो में बनाया विराट कोहली की मजेदार तस्वीर

आपको बता दें कि इस आई आर्टिस्ट ने विराट कोहली की 10 तरीके की तस्वीर बनाई है जिसमें देखा जा रहा है कि वह एक फुटबॉलर दीख रहे हैं, डॉक्टर हैं, संगीतकार हैं, फल बेचने वाले हैं, सैनिक हैं, एस्ट्रोनॉट है, पुलिसकर्मी है, और एक महान लड़ाकू पायलट दिखाई दे रहे हैं। विराट की 10 तस्वीरें सोशल मीडिया पर पूरी महफिल लूट ली है जिसे देखकर आप भी मनमोहित हो जाएंगे। आइए एक नजर डालते हैं आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा बनाई गई विराट कोहली की लाजवाब तस्वीरें।

AI आर्टिस्ट ने अलग-अलग पेशों में Virat Kohli की बनाई तस्वीरें, देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top