एक साल में खिलाड़ी का कोई मोल नहीं, पिछले साल के 15 करोड़ी इस साल कौड़ियों के भाव में बीके, चेन्नई हुई मालामाल

dhoni

23 दिसंबर को होने वाले आईपीएल के मिनी ऑक्शन के दौरान न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन के साथ एक घटना बीती, जो शायद उनको खुद समझने में मुश्किल हो रही है. खिलाड़ी काइल ने खुद नहीं सोचा होगा कि उनके साथ कभी ऐसा कुछ हो सकता है. दरअसल, बात कुछ ऐसी है कि पिछले साल 2021 में खिलाड़ी कायल आईपीएल 2021 के सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए थे. पर वही उनके साथ इस बार एक अजीबोगरीब घटना हुई.

सबको हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इन्हें चेन्नई के फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ी कायल को बेस प्राइस के ऊपर खरीदा. जहां पर हम यह देख सकते हैं कि 1 साल के अंदर ही अंदर खिलाड़ी काईल जेमिसन का कीमत कितना गिर चुका है.

15 गुना कम हुई 1 साल में ही कीमत

जैसा कि आप सभी जानते हैं हम जिस खिलाड़ी खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल है जिनको आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने आई पी एल 2023 के लिए अपनी टीम में शामिल तो कर लिया है पर वही शामिल करने के पीछे उनके रकम को देखकर सभी लोग चौक उठे.

खिलाड़ी काईल Jamison को खुद यकीन नहीं हो रहा कि वह इतने गिरावट के साथ कैसे बिक गए जहां पर पिछले साल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स ने इन्हें 15 करोड़ के बड़ी रकम के साथ अपने टीम में शामिल किया था जहां पर अब इनके साथ एक बहुत बड़ा धोखा हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top