‘उसे भारत की तरफ से खेलाओ वह अब तैयार है..’, इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में खेलाने का समर्थन किए सौरव गांगुली।

https://cricketkaadda.com/

पृथ्वी शॉ के नेतृत्व में भारत में अंडर-19 विश्व कप के अंतर्गत खिताब जीता था। इस बड़े टूर्नामेंट को जीतने के बाद इन्होंने टीम के तीनों फॉर्मेट में पदार्पण किया। लेकिन यह भारतीय टीम के लिए लंबे समय तक नहीं खेल पाए और उन्हें टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। लेकिन पिछले दिनों पृथ्वी शा ने घरेलू क्रिकेट के अंतर्गत शानदार प्रदर्शन दिखाया।

जिसे देख कर देख कर खिलाड़ियों को लग रहा है कि अब पृथ्वी शॉ भारतीय टीम के लिए पूर्ण रुप से तैयार है। इसी बीच उनको लेकर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बचाव सामने आए हैं।

अब इसे भारतीय टीम में भी मौका दो

दिल्ली कैपिटल्स के टीम डायरेक्टर सौरव गांगुली ने अपने बयान में कहा,

‘मेरे हिसाब से पृथ्वी शॉ भारत की तरफ से खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्हें मौका मिलेगा या नहीं ये स्लॉट के ऊपर डिपेंड करता है। मुझे पूरा यकीन है कि रोहित शर्मा और सेलेक्टर्स की निगाहें उनके ऊपर होंगी, वो एक बेहतरीन प्लेयर हैं और अब तैयार हैं।’

इन्होंने पिछले कुछ मैचों में चूना जा रहा था लेकिन इनको प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जाता था।

रिकी पोंटिंग ने भी किया समर्थन

जैसा कि दोस्तों आपको पता होगा 31 मार्च से आईपीएल का 16वां प्रारंभ हो रहा है। पृथ्वी शॉ आईपीएल में दिल्ली कैपिटल के टीम में बल्लेबाजी करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान रिकी पोंटिंग का कहना है कि,

“मैंने जितना देखा है उससे कहीं ज्यादा कठिन और बेहतर प्रशिक्षण लिया है। मुझे पूरा यकीन है कि आईपीएल में इस बार पृथ्वी शॉ अच्छा प्रदर्शन करेंगे।’ जानकारी के लिए आपको बता दें पिछले सीजन इन्होंने दिल्ली कैपिटल के लिए 13 मैचों में 479 रन बनाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top