आईपीएल 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस ने किया ट्रोल तो गौतम गंभीर ने दिया मुंह तोड़ जवाब इशारे से बंद की बोलती;

आईपीएल 2023 में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी का एक विकेट से मात दी। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली, फाफ डु प्लेसी और ग्लेन मैक्सवेल की बदौलत 212 रनों का स्कोर खड़ा किया। लखनऊ की टीम ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर जाकर ये लक्ष्य हासिल किया। मैच के बाद मैदान पर जितने जोश में लखनऊ के खिलाड़ी थे उतने ही अग्रेशन में दिखाई दिए उनके मेंटॉर गौतम गंभीर।

गौतम गंभीर ने फैंस को दिया जवाब

लखनऊ और आरसीबी के बीच ये मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा था। मैच के दौरान बेंगलुरु के फैंस ने गौतम गंभीर और लखनऊ को काफी ट्रोल किया था। गंभीर ने तब तो कुछ नहीं कहा लेकिन उनका सारा गुस्सा जीत के बाद मैदान पर नजर आया। मैच खत्म होने के बाद जब वो मैदान पर गए तो पहले आरसीबी के खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाया और फिर फैंस की ओर देखते हुए मुंह पर उंगली रखकर चुप रहने का इशारा किया।

वायरल हुआ गंभीर का रिएक्शन

गंभीर ने बिना कुछ बोले ही कह दिया कि उनकी टीम ने आरसीबी की और उनके फैंस की बोलती बंद कर दी है। गौतम गंभीर का ये रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है। गंभीर हमेशा से ही अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। चाहे सामने पाकिस्तान हो या आरसीबी गंभीर का ये अंदाज बदला नहीं है।

मैच के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने अपनी टीम की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा। ये केवल चिन्नास्वामी में ही हो सकता है कि इतने सारे मैच आखिरी गेंद पर जाकर खत्म हो। हम जिस स्थिति में थे वहां से मैच जीतना बहुत बड़ी बात है। हमें जीत सिर्फ इसलिए मिली क्योंकि हमारे निचले क्रम के बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया। मेरे लिए भी ये अच्छा नहीं था, मैं और रन बनाना चाहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top