विराट ने बनवाया ऐसे ऐसे जगह टैटू सब कर रहे अनुष्का को ट्रोल

विराट कोहली ने बनाये ऐसे जगह टैटू फंस ने किया जमके ट्रोल, बोले ये अनुष्का भाभी की राय होगी -😍

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का टैटू का बहुत शौक है। कोहली बचपन से ही टैटू के प्रेमी रहे हैं और काफी छोटी age से वह अपने बॉडी पर टैटू बनवाते रहे हैं। लेकिन, पिता बनने के बाद भी विराट का टैटू बनवाने का शौक कम नहीं हुआ है। उन्होंने अपने दाहिने हाथ पर एक नया टैटू बनवाया है। यह कोहली के शरीर पर 12वां टैटू है। इससे पहले वह अपने बाएं हाथ और शोल्डर पर ढेर सारे टैटू बनवा चुके हैं।

Virat Kohli Tatoo:विराट ने बनवाया 12वां टैटू, इस बार दाएं हाथ में मंडाला पैटर्न, आरसीबी ने शेयर की फोटो - Virat Kohli Got 12th Tatoo On Her Body In Right Hand Of
कोहली का नया टैटू मंडाला पैटर्न का है। उनकी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने नए टैटू के साथ उनकी फोटो को साँझा किया है। नए टैटू के साथ ही कोहली ने आईपीएल 2023 के लिए नया हेयरस्टाइल भी अपनाया है। इसकी फोटोज उन्होंने खुद शेयर की थी। विराट आईपीएल की तैयारी के लिए आरसीबी से मिल चुके हैं, जो कि आइपिएल् 31 मार्च से शुरू हो रहा है।

विराट कोहली के टैटूज़ का सीक्रेट - जानिए उनके टैटूज का मतलब !

बढ़िया फॉर्म में चल रहे कोहली

विराट कोहली ने काफी समय बाद फॉर्म में वापसी की है। उन्होंने पिछले साल अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 मुकाबले में शतक लगाया था। इसके बाद टी20 world कप में बढ़िया batting की और फॉर्म में वापसी का घोसणा किया। विराट वनडे और टेस्ट में भी अपने शतकों के रुके हुए सिलसिले को समाप्त कर चुके हैं। कोहली ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में बढ़िया शतक लगाया था। अब उनसे आईपीएल में भी शतकीय पारी की उम्मीद होगी।

RCB कॅम्पमध्ये झाला सामील, कोहलीच्या अंगावर आहेत 12 टॅटू | Virat Kohli Tattoo; RCB Camp Photo Goes Viral | Royal Challengers Bangalore | RCB - Divya Marathi

कोहली ने आईपीएल में पांच शतक लगाए हैं। इनमें से चार सेंचुरी 2016 सीजन में आए थे। इस बार फिर विराट से ऐसेही उम्मीद रहेगी । आईपीएल के पिछले सीजन में वह पुरी तरीके से फ्लॉफ रहे थे, लेकिन इस सीजन में उनसे बढ़िया performance की उम्मीद है। कोहली को छोड़कर आरसीबी के साथ सभी बड़े player भी जुड़ चुके हैं। इनमें ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स भी शामिल हैं। लेकिन, डिविलियर्स स्पोर्ट स्टाफ का भाग होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top