मैच के दौरान नन्हे बच्चे को बचाने के लिए रोवमैन पॉवेल ने लगा दी अपनी जा*न

Rovman Powell, giving chase at full speed, has done extremely well not to completely wipe out these two kids 😳

साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी-20 international मैच में जॉनसन चार्ल्स ने बैट से भयंकर तूफ़ान मचाया है। चार्ल्स ने कैरेबियाई टीम की ओर से टी-20 इंटरनेशन में सबसे तेज शतक बना डाला है। 256 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए चार्ल्स ने साउथ अफ्रीका के बॉलिंग को धोकर रख दिया और केवल 46 गेंदों में 118 रन बना डाले।

 

चार्ल्स ने बनाया सबसे तेज सेंचुरी

चार्ल्स ने अपनी पारी का शुरुआत बढ़िया अंदाज मे किया और चौके-छक्कों की जमकर बरसात की। चार्ल्स ने अपना शतक सिर्फ 39 गेंदों मे बनाया किया और मैदान के चारो तरफ शॉट्स लगाए। वेस्टइंडीज की तरफ से टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अब सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड चार्ल्स के नाम दर्ज हो गया है। कैरेबिाई batsman ने क्रिस गेल के रिकॉर्ड को तोड़ के रख दिया है।

 

चार्ल्स ने धारासायी किया क्रिस गेल का रिकॉर्ड

वेस्टइंडीज के लिए सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड इससे पहले गेल के नाम था, जिन्होंने इस t20 में सेंचुरी मारने के लिए 47 गेदों खेला था। चार्ल्स ने क्रिस गेल के मुकाबले शतक मारने के लिए 8 बॉले कम खेलीं। चार्ल्स ने अपनी तूफानी पारी के दौरान 10 चौके और 11 छक्के मारे।

वेस्टइंडीज ने बनाया बड़ा score

जॉनसन चार्ल्स की तूफानी batting के वजह से वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 258 रन बनाये है, जो इस फॉर्मेट में कैरेबियाई टीम का अबतक का सबसे बड़ा टोटल भी है। इससे पहले साल 2016 में भारत के खिलाफ खेलते हुए वेस्टइंडीज ने 6 विकेट खोकर 245 रन स्कोर बोभी ब्नैड पर लगाए थे। चार्ल्स के अलावा वेस्टइंडीज की ओर से काइल मेयर्स ने भी 27 गेंदों में 51 रनों की तूफानी पारी खेली। मेयर्स और चार्ल्स ने दूसरे विकेट के लिए 135 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी भी बनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top