भारतीय टीम का कप्तान न बनाये जाने पर छलका अश्विन का दर्द, लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘मेरे खिलाफी साजिश हुई..’

भारतीय टीम का कप्तान न बनाये जाने पर छलका अश्विन का दर्द, लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘मेरे खिलाफी साजिश हुई..’

अश्विन ने 2023 में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल की शुरुआत के बाद से ही सबका ध्यान आकर्षित किया हुआ है। विश्व स्तर पर शीर्ष क्रम के टेस्ट गेंदबाज होने के बावजूद अश्विन को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने का मौका नहीं दिया गया था।

प्लेइंग इलेवन से आर अश्विन का बाहर होना भारत की हार का मेन कारण बन गया है और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बना है। अब फिर से अश्विन एक बार फिर चर्चा में हैं और इस बार उन्होंने ऐसा बयान दिया है कि जिससे सभी को हैरान कर दिया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अश्विन ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से बाहर किए जाने को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने टेस्ट कप्तानी के लिए अपनी इच्छा पर भी खुलकर चर्चा की। अश्विन ने कहा:

“कई लोगों ने मुझे ओवरथिंकर करार दिया है। मेरे हिसाब से एक खिलाड़ी जिसे लगातार 15-20 मैच खेलने का मौका मिलता है, उसे ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। लेकिन जब आप जानते हैं कि आपको केवल दो मैच मिलेंगे, तो यह आपको चौंका देता है और ओवरथिंकिंग की ओर ले जाता है। यह है मेरी यात्रा, और यह मुझे सूट करती है।”

अपनी बात को जारी रखते हुए, अश्विन ने आगे कहा कि

“यह टैग मेरे खिलाफ इस्तेमाल करने के लिए बनाया गया था, है ना? जब कप्तानी की चर्चा उठी, तो कुछ लोगों ने मेरे खिलाफ इन चीजों का इस्तेमाल किया। उन्होंने दावा किया कि जब भारतीय टीम विदेशी दौरों पर गई तो मेरा नाम शुरुआती सूची में नहीं था।” “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top