अफवाह का केंद्र है सोशल मिडिया, जानिए क्यों ऐसा बोले सौरव गांगुली

SAURAV GANGULI

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उन खबरों को बकवास बताया गया जिसमें यह खबर वायरल किया गया था कि सौरव गांगुली भी लीजेंड क्रिकेट लीग मे में शामिल होने वाले हैं इससे पहले चर्चा यह थी कि सौरव गांगुली पूर्व क्रिकेटरो के लिए मशहूर लीजेंड क्रिकेट लीग मे भाग ले सकते हैं । इस खबर के बाद सभी क्रिकेट फैंस उत्साहित नजर आ रहर थे लेकिन थोड़े ही देर बाद गांगुली ने इस खबर को पूरी तरह से फर्जी बताया है । बीते 20 जुलाई को ही लीजेंड क्रिकेट लीग की ओर से ट्वीट करके यह जानकारी सबके सामने रखी गयी थी कि 50 साल के सौरभ गांगुली भी इस लीग का हिस्सा बनेंगे । हालाँकि यह टि्वटर अकाउंट एक वेरीफाईड अकाउंट नहीं था ।

सचिन आर सहवाग की ओपनिंग जोड़ी होगी मैदान मे

आपको बता दें इस वर्ष लीजेंड क्रिकेट लीग सितंबर और अक्टूबर के महीने में खेला जाएगा । जिसके लिए अभी से ही प्रचार- प्रसार किया जा रहा है। माना जा रहा इस वर्ष की लीग में शेन वॉटसन, इरफान पठान और सुरेश रैना जैसे बड़े खिलाड़ी भीखेल ले सकते हैं। अपनी भागीदारी को लेकर गांगुली ने समाचार एजेंसी पीटीआई को स्पष्ट करते हुए बोला कि वह किसी भी तरह के लीग का हिस्सा आगे नहीं होंगे। उन्होंने यह भी बताया कि मैं अभी किसी क्रिकेट लीजेंड क्रिकेट लीग में भाग नहीं ले रहा हूं यह खबर बिलकुल भी निराधार है। ओमान में सितंबर अक्टूबर के महीने में खेले जाने क्रिकेट लीग मे भारत की तरफ से प्रमुख क्रिकेटरों में प्रज्ञान ओझा, हरभजन सिंह ,वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान और युसुफ पठान जैसे स्टार क्रिकेटर इंडियन टीम मे होंगे शामिल ।

साल 2015 में सौरव गांगुली ने आखिरी बार सचिन ब्लास्टर टीम के साथ खेलते हुए दिखाई दिये थे ।उसके बाद बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष चुने गए। फिर साल 2019 में बीसीसीआई के अध्यक्ष पद के लिए चुने गए थे और अभी तक फिलहाल इस पद पर बने हुए हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top