भारत के खिलाफ वनडे सीरीज को लेकर वेस्टइंडीज ने टीम का किया ऐलान, ये पांच खिलाड़ी पड़ सकते है भारी

IND VS WIN

वेस्टइंडीज क्रिकेलट चयन बोर्ड ने भारत के विरुद्ध 22 जुलाई से शुरू होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है।पूर्व कप्तान जेसन होल्डर की टीम में वापसी देखने को मिली जिनको बांग्लादेश के खिलाफ आराम दिया गया था। हाल ही मे बांग्लादेश के विरुद्ध वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम के बल्लेबाजों ने काफी ज्यादा निराश किया । जिसके चलते बांग्लादेश ने वेस्ट इंडीज की टीम को वन डे सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया।

वनडे सीरीज को लेकर वेस्टइंडीज ने टीम का किया ऐलान

भारत के खिलाफ नए कप्तान निकोलस पूरन और टीम के उप-कप्तान साई होप को वनडे सीरीज में बल्ले से बेहतर प्रदर्शन करना होगा। टीम में इसके अतिरिक्त ऑल राउंडर जेसन होल्डर की वापसी से भी काफी मजबूती मिलेगी । जो अपने गेंद के साथ बैट से भी अच्छा प्रदर्शन करसकते है ।वेस्टइंडीज की टीम में इसके अलावा एंडरसन फिलिप और रोमारियो शेफर्ड को बांग्लादेश के विरुद्ध सीरीज में खराब प्रखेल के उन्हें बाहर बैठा दिया गया है।

वेस्ट इंडीज के मुख्य चयनकर्ता हेंस को टीम पर है भरोसा

वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेंस इंडिया के विरुद्ध आगामी वनडे सीरीज को लेकर टीम का ऐलान करने के साथ क्रिकेट ही भरोसा भी जताया है कि होल्डर की टीम मे वापसी से टीम को मजबूती मिलेगी। अपने ओफ़सिल बयान में कहा कि, जेसन होल्डर कितने शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं हम सभी जानते हैं और उनकी वापसी से जरूर टीम को मजबूती मिलेगी। अब यह वेस्ट इंडीज टीम पहले से काफी बेहतर दिख रही है

भारत के विरुद्ध वेस्टइंडीज की टीम:

निकोसल पूरन (कप्तान), साई होप (उप-कप्तान), शामराह ब्रुक्स, केसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी हुसैन, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, कीमो पॉल, रोवमन पॉवेल, जायडन सील्स।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top