मैने इसलिए हाथ जोड़े क्योंकि… प्रभ्सिमरन सिंह ने शतक जड़कर अपने इस खास शख्स को कहा शुक्रिया, खुद ही किया बड़ा खुलासा

आई पी एल 2023 में शनिवार के दिन खेले गए दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स के बीच जमकर भिड़ंत देखने को मिली है। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज प्रभ्सिमरन सिंह ने एक ऐसी यादगार पारी खेली है, जिसे वह शायद ही भूल पाए। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी का नजारा दिखाते हुए केवल 65 गेंदों में 103 रन की शतकीय पारी खेली। इंडियन प्रीमियर लीग में प्रभसिमरन सिंह का ने अपना पहला शतक बनाया है। वही मैच खत्म हो जाने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने अपने टीम प्रबंधन का शुक्रिया अदा करते हुए बड़ा बयान दिया है आइए जानते हैं क्या कहा है उन्होंने।

62cbef20 958c 45ed beb5 76de4bdb280a

बुरी परिस्थिति में प्रभसिमरन सिंह ने जड़ा शतक

इंडियन प्रीमियर लीग का 59 वा मुकाबला पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया यह मुकाबला फिरोज़ शाह कोटला स्टेडियम में खेला गया वहीं इस मुकाबले में दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया वही पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन स्कोर बोर्ड पर लगाया जिसमें सबसे बड़ा योगदान रहा प्रभ्सिमरन सिंह का जिन्होंने अपने बल्ले से 103 रन की यादगार पारी खेली है। उन्होंने आईपीएल में अपने करियर का पहला शतक लगाया है वही पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में अपने बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि,

 

मैंने शुरुआत में अपना समय लिया. पिच बल्लेबाज़ी के लिए आसान नहीं है लेकिन सेट बल्लेबाज़ के लिए बल्लेबाज़ी करना थोड़ा आसान है। जैसा कि मैंने सीजन की शुरुआत की थी, मैं इसे एक अच्छा सीजन बनाना चाहता था। पिच बल्लेबाजी के लिए कठिन थी लेकिन सेट बल्लेबाज के लिए आसान थी।

 

शतक लगाने के बाद टीम प्रबंधन को किया शुक्रिया अदा

जैसे कि हम सब जान रहे हैं इस सीजन कई सारे युवा खिलाड़ी आईपीएल में दमदार प्रदर्शन करके दिखा रहे हैं। और कई सारी खिलाड़ी अपने करियर का पहला शतक भी जड़ कर सभी को प्रभावित कर दे रहे हैं। वह किसी भी खिलाड़ी के लिए उनका पहला शतक एक यादगार पारी रहती है। वहीं दिल्ली के मैदान पर पंजाब के नुस्खे युवा बल्लेबाज प्रभ्सिमरन सिंह ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाकर उन्होंने हाथ जोड़कर अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया और उसके बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन उन्होंने अपने सेलिब्रेशन के बारे में खुलासा करते हुए एक बड़ा बयान दिया है,

घरेलू क्रिकेट में भी मैं इसी तरह जश्न मनाता हूं।शतक बनाने के बाद मैं टीम मैनेजमेंट का शुक्रिया कर रहा था। घरेलू क्रिकेट में भी मैं इसी तरह जश्न मनाता हूं। मै जश्न के दौरान प्रबंधन को धन्यवाद कह रहा था। इस विकेट पर तेज गेंदबाजों को खेलना आसान था और गेंदें मेरे स्लॉट में थीं। हम 170 के बारे में सोच रहे थे और हम इसके करीब पहुंच गए। इसलिए स्कोर अच्छा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top