दीप्ती शर्मा ने फेंकी जादुई गेंद क्लीन बोल्ड हुयी सिक्सर किंग – वीडियो

dipti

आज woomen टी20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में इंडिया का मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियंस ऑस्ट्रेलिया से है। भारतीय टीम यह मैच जीतकर लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंचने उतरी है। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम इस टूर्नामेंट में सात में से छह बार फाइनल में पहुंच चुकी है। इंडियन टीम के लिए यह मैचबेहद भारी रहने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

ऑस्ट्रेलिया का तीसरा विकेट

18वें ओवर में 141 के स्कोर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम को तीसरा झटका लगा। दीप्ति शर्मा ने एश्ले गार्डनर को क्लीन बोल्ड किया। एश्ले 18 गेंदों में पांच चौके की मदद से 31 रन की तूफानी पारी खेलकर आउट हुईं। उन्होंने मेग लैनिंग के साथ 36 गेंदों में 53 रन की साझेदारी निभाई। फिलहाल ग्रेस हैरिस और मेग लैनिंग क्रीज पर हैं। 18 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर तीन विकेट पर 142 रन है।

राधा यादव की जादुई गेंद

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत: शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, जेमिमा रॉड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), ऋचा घोष (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, यास्तिका भाटिया, स्नेह राणा, शिखा पांडे, राधा यादव, रेणुका ठाकुर सिंह।

ऑस्ट्रेलिया: एलिसा हीली (विकेटकीपर), बेथ मूनी, मेग लैनिंग (कप्तान), एश्ले गार्डनर, एलिस पेरी, ताहलिा मैक्ग्रा, ग्रेस हैरिस, जॉर्जिया वेयरहम, जेस जोनासेन, मेगन शुट्ट, डार्सी ब्राउन।

कंगारू टीम ने जीता टॉस, लिया बैटिंग का फैसला

ऑस्ट्रेलिया की captain मेग लैनिंग ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का निर्णय लिया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने प्लेइंग-11 में दो changes किए हैं। एलाना किंग की जगह जेस जोनासन कमबैक हुई है। वहीं, एनाबेल सदरलैंड की जगह एलिसा हीली को शामिल किया गया है। वहीं, भारतीय टीम के लिए राहत की बात यह है कि कप्तान हरमनप्रीत कौर यह मैच खेल रही हैं। मैच से पहले मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा था कि वह बुखार झेल रही हैं। टॉस के समय उन्होंने कहा भी कि वह बीमार थीं, लेकिन अब वह ठीक हैं। वहीं, इंडियन टीम में तीन changes हुए हैं। बीमार चल रहीं पूजा वस्त्राकर की जगह स्नेह राणा को मौका दिया गया है। वहीं, देविका वैद्य की जगह यास्तिका भाटिया और राजेश्वरी गायकवाड़ की जगह राधा यादव को प्लेइंग-11 में मौका मिला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top