“तुम्हे अब भारत छोड़ आयरलैंड के लिए खेलना चाहिए” पृथ्वी शॉ को आया भारत को छोड़, आयरलैंड टीम में खेलने का सलाह

prithvi

हाल ही में बीसीसीआई टीम ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को जारी कर दिया है। इस दौरान बीसीसीआई बोर्ड ने दो अलग-अलग टीमों का ऐलान किया है। जिसमें आपको बता दें टी20 की कप्तानी हार्दिक पांड्या संभालेंगे, वहीं वनडे की कप्तानी रोहित शर्मा।

तो वहीं इन सबके बीच में एक बार फिर से एक ऐसे खिलाड़ी को अनदेखा किया गया है। जो मैदान में अपने अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से गेंदबाजों की खूब पिटाई करते है।

एक बार फिर पृथ्वी शॉ को किया गया नजरअंदाज

भारतीय टीम के छोटा पैकेट बड़ा धमाका कहे जाने वाले पृथ्वी शॉ को एक बार फिर चयनकर्ताओं ने नजरअंदाज कर दिया है। भारत में होने वाली श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज के लिए उन्हें नहीं चुना गया है।

हालांकि इन्होंने अपने अब तक के क्रिकेट करियर में शानदार प्रदर्शन दिखाएं हैं। घरेलू टूर्नामेंट से लेकर आईपीएल तक यह अपने बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन फिर भी इन को नजरअंदाज किया गया

लोगों ने बीसीसीआई को लगाई फटकार

पृथ्वी शॉ को बार-बार नजरअंदाज किए जाने पर फैंस की काफी ज्यादा गुस्से में दिखाई दे रहे है। वही लगातार सोशल मीडिया के जरिए बीसीसीआई पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं पहले भी कई बार टीम इंडिया के सेलेक्टर्स पृथ्वी शॉ को अनदेखा किया है।

जहां सोशल मीडिया पर उनके एक फैन ने कहा है कि, “पृथ्वी को भारत छोड़कर आयरलैंड चले जाना चाहिए”, और वही क्रिकेट खेलना चाहिए तो वही एक अन्य यूजर ने लिखा है कि यह गुनाह है आप बार-बार पृथ्वी शॉ को क्यों टीम में शामिल नहीं कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top