जायसवाल ने केएल राहुल का छोड़ा आसान सा कैच , तब गुस्सा होकर संदीप शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2023 का 26वां मुकाबला खेला गया। जिसमें केएल राहुल ने एक बार फिर धीमी बैटिंग करते हुए अपनी पारी का शुरुआत किया। जयपुर के सवाई मान सिंह क्रिकेट स्टेडियम में हुए इस मैच में लखनऊ ने टॉस गंवाकर पहले batting की। लेकिन राहुल टीम को तेज तरार शुरुआत दिलाने में असफल रहें। इसी बीच उन्हें संदीप शर्मा की गेंद पर यशस्वी जायसवाल के हाथों जीवनदान मिला। वहीं, उनका कैच ड्रॉप होते ही गेंदबाज़ संदीप काफ़ी भड़के हुए दिखे।

केएल राहुल का कैच छोड़ने पर संदीप का दिखा गुस्सा

राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2023 का 26वां मुकाबला खेला गया। राजस्थान के होम ग्राउंड जयपुर के सवाई मान सिंह क्रिकेट स्टेडियम में हुए इस मैच में एलएसजी के सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में असफल हुए। धीमी बल्लेबाज़ी करते हुए उन्होंने अपनी पारी का आगाज किया। जिसके बाद उन्होंने 32 गेंदों पर 39 रन बनाए। आरआर की खराब फील्डिंग के चलते अपनी इस पारी में उन्हें खूब जीवनदान मिले। इसी बीच सुपर जायंट्स की इनिंग के चौथे ओवर में भी यशस्वी जायसवाल के हाथों मौका मिला।

दरअसल, हुआ यूं कि 3.1 ओवर में बॉलिंग करने संदीप शर्मा आए। उनके द्वारा ऊपर डाली गई गेंद पर राहुल ने कवर की ओर शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन वहां पर मौजूद फील्डर इस कैच को लपकने में असफल हुए। क्योंकि वह जैसे ही गेंद पकड़ने के लिए आगे दौड़े तो वो उनके हाथ से लगकर जमीन पर गिर गई। उनके कैच ड्रॉप करते हुए संदीप का गुस्सा भड़क उठा और वह जायसवाल ओर झलाते हुए दिखाई दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top