क्रिकेट के मैदान पर हुई आमिर खान और रोहित शर्मा के बीच भिड़ंत, देखें किसने मारी बाजी, वायरल हुआ वीडियो

rohit vs amir khan

दुनिया की सबसे बड़ी T20 क्रिकेट लीग आईपीएल को ही माना जाता है। इस आईपीएल टूर्नामेंट में दुनिया के सभी दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। वही इस टूर्नामेंट में लगभग सभी मैचों में काफी रोमांच और अंत मैं सांस रोक देने वाला लम्हा आ ही जाता है। इस टूर्नामेंट को पूरे भारतवर्ष में इस लीग को देखने के लिए लोग काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं। वहीं आपको बता दे की एक मुख्य कारण यह भी है जब भी टूर्नामेंट शुरू होता है तो इसमें बॉलीवुड के सभी कलाकार आईपीएल के टूर्नामेंट में किसी न किसी कारण से जुड़े हुए नजर आते रहते हैं। वहीं इसी बीच आईपीएल 2023 में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने कप्तान रोहित शर्मा को क्रिकेट के मैदान पर एक ऐसा चैलेंज दिया है , जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से।

 

आमिर खान ने दिया कप्तान रोहित शर्मा को चैलेंज

दरअसल आपको बता दें कि आईपीएल में एक फेंटेसी स्पोर्ट्स कंपनी है जिनका नाम dream11 है। वही dream11 कंपनी ने इस बार बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान और भारत के कप्तान रोहित शर्मा दोनों के साथ मिलकर एक एडवर्टाइजमेंट शूट किया है। जिसमें देखा जा रहा है कि आमिर खान भारतीय टीम के खिलाड़ियों को रोस्ट करते हुए नजर आरहे हैं। वही इस एडवर्टाइजमेंट में सभी एक दूसरे को चैलेंज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही आपको बता दे कि यह ऐड टीवी पर रिलीज होते ही जमकर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। और लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

वही इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि बल्लेबाजी करने के लिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और वहीं दूसरी तरफ बोलिंग एंड पर आमिर खान गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही इसके बाद गेंदबाजी करते हुए आमिर खान जैसे ही एक गेंद फेंकने जाते हैं, रोहित शर्मा उस गेंद पर आमिर खान के सर के ऊपर से छक्का लगाते हुए दिखाई दिए हैं। वही इसके बाद आमिर खान रोहित के सामने से हंसते हुए दिखाई देते हैं, फिर इसके बाद पीछे घूम कर 3 इडियट मूवी के फेमस डायलॉग ऑल इज वेल को कहते हुए आगे बढ़ जाते हैं और यहीं पर यह एडवरटाइजमेंट समाप्त हो जाता है।

 

काफी रोमांचक रहा पहला मुकाबला

आईपीएल के 16वे सीजन की शुरूआत में ओपनिंग सेरेमनी से पूरे मैदान में चार चांद लग गई थी। इस दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के सबसे मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह और साउथ इंडियन अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदना ने अपने परफॉर्मेंस से पूरे मैदान में बैठे दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। वही फिर इसके बाद आईपीएल मै खेले गए पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग बनाम गुजरात टाइटन के बीच जमकर रोमांच देखने को मिला। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस टीम ने चेन्नई सुपर किंग को 5 विकेट से हराकर पहले मुकाबले में रोमांचक जीत हासिल करी। वही आपको बता दे की पहले दिन के घमासान में ऋतुराज गायकवाड और शुभ्मन गिल के बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ-साथ, लंबे समय के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लाजवाब शॉट को देखते हुए मैदान में बैठे एक लाख लोगों का दिल अकेले ही जीत लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top