उस्मान ख्वाजा के आउट होने पर खुशी से झूम उठे हैं राहुल द्रविड़। रोहित शर्मा के इस इशारे का वीडियो हुआ वायरल।

ind vs aus

जैसा की दोस्तों वर्तमान समय में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में खेला जा रहा। यह मुकाबला भारतीय के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इसी के साथ आपको बता दें इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हैं।

जैसा के दोस्तों इस मुकाबले में कुछ डेब्यू कर रहे खिलाड़ी भी खेलते हुए नजर आए, जिसमें भारतीय टीम की ओर से सूर्यकुमार यादव और केएस भरत का नाम सम्मिलित है।

1 रन बनाकर पवेलियन लौटे उस्मान

जैसा कि दोस्तों ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी के लिए डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा आते हैं। इस दौरान उस्मान ख्वाजा दूसरे ओवर में ही अपने विकेट को गंवा बैठते हैं। इनको मोहम्मद सिराज ने एलबीडब्ल्यू करके आउट किया। लेकिन इस दौरान सिराज को यह सफलता रिव्यू लेने के बाद मिली।

विकेट के मिलने के बाद ड्रेसिंग रूम में राहुल द्रविड़ अपने आप को काबू नहीं कर पाते हैं और तुरंत विकेट का जश्न मनाने लगते हैं। इसी के साथ आपको बता दें वर्तमान समय में आस्ट्रेलिया टीम का स्कोर 174/8 है।

दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (c), केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रीकर भरत (wk), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, स्टीवन स्मिथ, मैट रेनशॉ, पीटर हैंड्सकॉम्ब, एलेक्स केरी (wk), पैट कमिंस (c), नाथन लियोन, टॉड मर्फी, स्कॉट बोलैंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top