राहुल के बाहर होते ही इस खुंखार खिलाडी की टीम में हुयी वापसी, खौफ में कंगारू टीम

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया टीम

हाल ही में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर सीरीज समाप्त की। अब इन दोनों टीमों के बीच कल से तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज होगी। जिसके लिए भारतीय टीम अपने अभ्यास में लगी हुई हैं। इस सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस दौरान एक ऐसे खिलाड़ी इंट्री हुई है जो अकेले दम पर मैच को जीता सकता है।

इसी के साथ आपको बता दें इस मुकाबले में रोहित शर्मा के स्थान पर हार्दिक पांड्या कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

इस खिलाड़ी को मिला मौका

जैसा कि दोस्तों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले मुकाबले में भारतीय टीम के बल्लेबाज विकेट कीपर इशान किशन को मौका मिल सकता है वहीं कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट का कहना है कि इशान किशन से नंबर चार पर बल्लेबाजी कराई जाएगी और यह विकेट कीपिंग का भी पद संभालेंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया टीम

वही आपको बता दें बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय मुकाबले में इशान किशन ने शानदार दोहरा शतक जड़ा था। जिसके बाद इनको अधिक मौके नहीं मिल रहे थे। इनके स्थान पर प्लेइंग इलेवन में शुभ्मन गिल को मौका दिया जा रहा था।

ऐसी है भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान) युजवेंद्र चहल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, रवीद्र जडेजा, विराट कोहली, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, केएल राहुल, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, जयदेव उनादकट, वाशिंगटन सुंदर, सुर्यकुमार यादव।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top