“हम जीत सकते थे लेकिन…”, सीरीज हारने के बाद इन दो खिलाड़ियों पर भड़क उठे रोहित शर्मा

rohit

कल चैन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में स्टीव स्मिथ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय करते हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम ने भारतीय टीम को 269 रनों का लक्ष्य दिया।

ind vs aus

जवाब में भारतीय टीम सिर्फ 248 रन बना सके और इस मुकाबले को 21 रनों से हार बैठती हैं। हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन दो खिलाड़ियों के ऊपर पूरी तरह से भड़क उठते हैं। उन्होंने प्रजेंटेशन के दौरान ऑस्ट्रेलिया टीम के नाम के जमकर कसीदे भी पढ़े। हिटमैन ने कहा कि,

“मुझे नहीं लगता कि यह बहुत अधिक रन थे। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। साझेदारी महत्वपूर्ण है और आज हम ऐसा करने में विफल रहे। आप इस प्रकार के विकेटों में खेलते हुए बड़े हुए हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आप आवेदन करें। शुरुआत के बाद, एक बल्लेबाज के लिए यह महत्वपूर्ण था कि वह खेल को गहराई तक ले जाए।

ऐसा नहीं हुआ। हम जनवरी से नौ वनडे मैचों से काफी साकारात्मक खेल रहे है। हमें यह समझने की जरूरत है कि हमें कहां सुधार करने की जरूरत है। यह सामूहिक विफलता है, हम इस सीरीज से काफी कुछ सीख सकते हैं। आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों कोजीत का श्रेय जाता है। दोनों स्पिनरों ने दबाव बनाया और उनके तेज गेंदबाजों ने भी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top