सूर्यकुमार यादव ने अपनी ईमानदारी से जीता दिल, मैच के बाद सुंदर को रन आउट करवाने पर मांगी माफी

ind vs nz

आप सभी को पता है भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की रोमांचक T20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मुकाबला 29 जनवरी लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में हुआ। जिसके अंदर हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने छह विकेट से मुकाबला हासिल किया और जिसके बाद भारत और श्रीलंका के बीच 1-1 का बराबरी है।

Suryakumar Yadav

जिसके बाद आने वाला आखिरी मुकाबला इन दोनों देशों के बीच का जीत का फैसला करेगा जिसके बाद आखिरी वाला मैच बहुत ही महत्वपूर्ण भी बन जाता है। जहां, को बता दें इस मैच में भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने अपनी ही बहुत ही अहम भूमिका निभाई है जिसके लिए उन्हें “प्लेयर ऑफ द” मैच का किताब दिया गया वही उन्होंने मैच के बाद बड़ी प्रतिक्रिया भी दी।

जैसा कि हम सभी जानते हैं भारतीय क्रिकेट के तरफ से खेलने वाले हमारे आक्रमक मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपने विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए बहुत ही मशहूर हैं और उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 इंटरनेशनल में एक अलग ही रूप धारण किया। जिसमें उन्होंने मुश्किल पिच के दौरान भी समझदारी से बल्लेबाजी दिखाई।

Suryakumar Yadav

आपको बता देगा आखिरी दम तक पिक के ऊपर खड़े रहे और भारत को जीत हासिल करवाकर पवेलियन पहुंचे जहां उन्होंने 100 से कम स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और मैच को जीता या जहां उन्होंने 31 गेंदों का सामना करते हुए 83.87 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 26 रन हासिल किए।

मैच के दौरान हमें उनका एक बहुत ही अच्छा रूप देखने को मिला जहां पर उन्होंने वॉशिंगटन सुंदर के रन आउट होने के ऊपर अपनी गलती को माना और सभी से माफी मांगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top