सुपर किंग्स को करारी हार देकर रॉयल्स ने जीता बोनस प्वाइंट, जानिए लीग का समीकरण

सुपर किंग्स को करारी हार देकर रॉयल्स ने जीता बोनस प्वाइंट

डेविड मिलर की अगुवाई वाली पर्ल रॉयल्स ने जोहबर्ग को आज के मैच में करारी हार थमाई.पहले बल्लेबाजी करने उतरी जोहबर्ग सिर्फ 81 रनो पर ढेर हो गई.जिसे रॉयल्स ने 10.3 ओवर में 3 विकेट गवाकर आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया.

सुपरकिंग्स की खराब बल्लेबाजी

टॉस जीतकर सुपरकिंग्स के कप्तान डू प्लेसिस ने पहले मैच की तरह ही बल्लेबाजी का फैसला किया.लेकिन यह फैसला टीम के लिए बेहद गलत साबित हुआ.ऊपर के सात बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके.37 रन तक टीम के 7 विकेट गिर चुके थे.नीचे के तीन पुछल्ले बल्लेबाजो ने मिलकर 40 रन जोड़े.लिजाद विलियम्स ने सबसे ज्यादा 17 रनों का योगदान दिया.इनके मदद से टीम 81 रन तक पहुंच सकी.रॉयल्स की तरफ से ब्योर्न फॉर्च्यून ने 4 ओवर में 16 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट लिए.

क्रिकेट फ़ोटो सूची - जोबर्ग vs पार्ल, एसए20, चौथा मैच मैच फ़ोटो |  ESPNcricinfo.com

रॉयल्स ने जीत के साथ ही हासिल किया बोनस प्वाइंट

पर्ल रॉयल्स ने इस लक्ष्य को बड़ी आसानी से हासिल कर लिया.बटलर ने 21 बाल पर 29 रन की नाबाद पारी खेली. पार्ल रॉयल्स ने 82 रन के लक्ष्य को 10.3 ओवर में ही हासिल कर लिया.जीत के साथ टीम ने बोनस प्वाइंट भी अर्जित किया. आपको बता दे की यह पार्ल रॉयल्स की पहली जीत है.वही सुपरकिंग की यह दो मैचों में पहली हार है.

Paarl Royals earn bonus point after making light work of Joburg's  not-so-Super Kings

जीत के बाद कप्तान मिलर खुशी जताई

डेविड मिलर ने टीम को मिली इस जीत को लेकर बड़ा बयान दिया.उन्होंने मैच के बाद कहा, हमारी शुरूआत टूर्नामेंट में अच्छी नहीं हुई थी और हम एक मैच हारकर आ रहे थे.हालांकि प्लेयर्स ने आज वही काम किया जिसकी जरूरत थी.जब पावरप्ले में टीम को अच्छी शुरूआत मिल जाती है तो फिर कप्तान को काफी खुशी मिलती है.आपको लगता है कि आप गेम में काफी आगे हैं.बोनस प्वॉइंट भी इस मैच से हमें मिला और इससे हम काफी खुश हैं.मैंने लगातार दबाव बनाने की कोशिश की और उस मोमेंटम को बरकरार रखा.गेंदबाजों ने काफी सपोर्ट किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top