सीरीज हारने के बाद रोहित के सिर फूटा दुखों का पहाड़, तो विराट-राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के साथ मनाया जश्न, VIDEO हुआ वायरल।

ind vs aus

जैसा कि दोस्तों 22 मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम 21 रनों से जीतने में सफल रही। मुकाबले के अंतर्गत सर्वप्रथम स्टीव स्मिथ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय करते हैं।

Ind vs AUS: टीम इंडिया के घर में ही सीरीज हारने पर बुरी तरह भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम ने भारतीय टीम को 270 रनों का लक्ष्य दिया। लेकिन इस लक्ष्य को प्राप्त करने में भारतीय टीम के बल्लेबाज पूर्ण रूप से नाकाम रहे। वही आपको बता दें टीम इंडिया की तरफ से विराट कोहली शानदार 54 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलते हैं लेकिन वह मुकाबले को जिताने में असफल रहे। इस मुकाबले को भारतीय टीम 21 रनों से हारती है।

Ind Vs Aus 2nd ODI: शर्मनाक... वनडे की सबसे बड़ी हार, 37 ओवर में मैच खत्म, AUS के आगे टीम इंडिया का 'सरेंडर' - India biggest lost in odi cricket by balls

विराट-राहुल ने ऑस्ट्रेलिया को दिया जीत की बधाई

जैसा कि दोस्तों कल रात ऑस्ट्रेलिया टीम भारत के खिलाफ वनडे सीरीज को 2-1 से जीत चुकी है। इस सीरीज को जीतने के बाद आस्ट्रेलिया टीम आईसीसी रैंकिंग में पहले पायदान पर पहुंच चुकी है। वहीं भारतीय टीम दूसरे स्थान पर मौजूद है।

इंडिया की हार में कोच द्रविड़ भी हैं जिम्मेदार, ऐसा किया होता तो नहीं होती  शर्मनाक हार coach rahul dravid in t20 world cup 2022 rohit sharma virat  kohli - News Nation

वही इस मुकाबले को हारने के बाद भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली और केरल राहुल ऑस्ट्रेलिया को जीत की बधाई देते हुए नजर आते हैं। वहीं इस हार के बाद रोहित शर्मा दु:खी के कारण मैदान पर नहीं निकलते हैं। वहीं, जहां फैंस का एक गुट राहुल-विराट को देखकर उन्हें ट्रोल करते नजर आए, तो वहीं प्रशंसकों का एक दल उनके इस जेस्चर से काफी खुश हुआ और उनकी सहरना करता दिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top