सीरीज जीतने के बाद भी शिखर धवन पर बुरी तरह से भड़के फैंस, साउथ अफ्रीका का भी बना मजाक, यूजर ने लिए मजे ट्वीटर हुआ वायरल

shikhar

3 मैचों की वनडे सीरीज का आज आखिरी मुकाबला भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया है। दक्षिण अफ्रीका के द्वारा दिये गए 100 रन के लक्ष्य को टीम इंडिया ने 19.1 ओवर में तीन विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया । सीरीज के पहले दो मैचो मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत को लखनऊ में 9 रनों से हराया था, तो वहीं दूसरे मैच में भारत की टीम ने रांची में पलटवार करते हुए साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से हराया था।

साउथ अफ्रीकी टीम ने पूरी तरीके से अपने घुटने टेक दिए

भारत के लिए कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। टीम इंडिया इस मैच मे पहले शानदार गेंदबाजी करते हुए मोहम्मद सिराज, शहबाज अहमद और वाशिंगटन सुंदर के 2-2 एवं कुलदीप यादव के 4 विकेट की बदौलत भारत ने साउथ अफ्रीका को 99 रनों पर ढेर कर दिया. दक्षिण अफ्रीका की ओर से सबसे ज्यादा 34 रन हेनरिक क्लासेन ने बनाए वहीं आज के मैच मे अफ्रीका टीम के कप्तान मलान 15 रन बनाकर दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. साउथ अफ्रीका ने भारत को 100 रन का टार्गेट दिया था, जिसे शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम ने 19.1 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल मात्र एक रन से हाफ सेंचुरी पूरा करने से चूक गए. फाइनल मुकाबले मे इंडियन गेंदबाजों के आगे साउथ अफ्रीकी टीम ने पूरी तरीके से अपने घुटने टेक दिए.भारत ने 7 विकेट के तीसरा वनडे मैच जीत लिया और सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है.

कप्तान शिखर धवन पर फैंस अपना गुस्सा जमकर निकाल रहे

साउथ अफ्रीका के खिलाफ कप्तान शिखर धवन का बल्ला पूरे सीरीज मे ही खामोस रहा और कप्तान आजे के अपने घरेलू मैदान में भी 8 रन बनाकर सस्ते मे चल दिये . शिखर धवन का बल्ला आज भी खामोस ही रहा है. सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट फैंस ने कप्तान शिखर धवन पर जमकर अपनी गुस्सा निकाला है. आइये एक नजर डालते है किसी प्रकार से फैंस अपना भड़ास निकाल रहे हैं-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top