सीरीज जीतने के बाद भी खुश नहीं हैं कप्तान रोहित शर्मा, तीसरे मैच में होगा उलटफेर

virat

कोलकाता में हुए भारत और श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच रोहित एंड कंपनी ने 4 विकेट से मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर लिया.टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम 215 रन के अंदर आल आउट हो गई.लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की भी शुरुआत खराब रही कप्तान रोहित और पिछले मैच के हीरो विराट सस्ते में पवेलियन लौट गए. केएल राहुल ने इसके बाद मोर्चा संभाला और टीम के झोली में जीत डाल दी.

मैच के बाद रोहित का बयान

पहले वनडे मैच में शतकीय साझेदारी करने वाले रोहित और गिल की जोड़ी इस बार अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रही.इस वजह से इस लक्ष्य को हासिल करने में टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि ,

“यह करीबी मैच था और इस तरह के खेल आपको बहुत कुछ सिखाते हैं. यहां बल्लेबाजी करना आसान नहीं था और बल्लेबाजी में की गहराई ने उनकी मदद की. बताते हैं कि केएल राहुल पिछले कुछ समय से नंबर 5 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और यह उन्हें शीर्ष पर खुलकर बल्लेबाजी करने का आत्मविश्वास देता है. इसे उनकी ओर से बल्लेबाज़ी का अच्छा प्रदर्शन कहते हैं।

शीर्ष क्रम में एक बाएं हाथ के बल्लेबाज की कमी पर, शर्मा जवाब देते हैं कि वह इसमें बहुत अधिक विश्वास नहीं करते हैं और जिन लोगों को मौका दिया गया है, उन्होंने बहुत रन बनाए हैं, लेकिन आदर्श रूप से, वे टीम में टीम में बदलाव के बारे में शर्मा का कहना है कि उन्होंने अभी इस बारे में नहीं सोचा है और तिरुवनंतपुरम में पिच को देखने के बाद फैसला करेंगे.जिस तरह से गेंदबाजी की उसके लिए कुलदीप यादव की तारीफ करते हैं हुए कहते है की वह अभी एक गेंदबाज के रूप में काफी आश्वस्त हैं.

sl vs ind

15 जनवरी को जब भारत का सामना सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में श्रीलंका के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में होगा.तो भारतीय टीम उस मैच में वाइटवॉश के इरादे से उतरेगी, वहीं श्रीलंकाई टीम जीत के साथ दौरे का अंत करना चाहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top