सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे धोनी, तो टूट गया पत्नी और बेटी का दिल, स्टैंड आंसू बहाने लगी जीवा, VIDEO हुआ वायरल

सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे धोनी, तो टूट गया पत्नी और बेटी का दिल, स्टैंड आंसू बहाने लगी जीवा, VIDEO हुआ वायरल

आईपीएल के पहले क्वालीफायर मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग बनाम गुजरात टाइटंस के बीच जमकर भिड़ंत होने वाली है। आपको बता दें कि यह मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। वही यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि इस मुकाबले में जो भी टीम जीतेगी सीधा आईपीएल के फाइनल में प्रवेश कर जाएगी। लेकिन आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में गुजरा टाइटंस की टीम चेन्नई सुपर किंग पर काफी भारी पड़ते हुए दिखाई दी है। वही इस मुकाबले में कोई यह नहीं कह सकता कि कौन सी टीम भारी पड़ेगी, लेकिन दोनों टीमों के बीच जमकर घमासान देखने को मिलने वाला है। वही इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है।

 

गुजरातियों ने टॉस जीतकर चेन्नई को दिया बल्लेबाजी करने का निमंत्रण

आई पी एल 2023 के सीजन के पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वही आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस टीम में एक बदलाव करते हुए मैदान में उतरने वाली है यस दयाल की जगह पर दर्शन नाल्कंडे को खेलने का मौका दिया गया है। वहीं चेन्नई सुपर किंग बिना किसी बदलाव के साथ मैदान में उतरने वाली है।

4 11

एम ए चिदंबरम में होने वाली है कड़ी चुनौती

आपको बता दें कि आईपीएल के पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस बनाम चेन्नई सुपर किंग के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। लेकिन भले ही गुजरात टाइटंस की टीम चेन्नई सुपर किंग पर भारी पड़ी हो लेकिन इस मुकाबले में चेन्नई गुजरात के ऊपर भारी पड़ सकती है। क्योंकि यह मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड स्टेडियम में खेला जा रहा है और धोनी ऐसे कप्तान हैं जो प्रेशर मुकाबले में अपनी टीम को मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा करते हैं और अपने टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन से इस मुकाबले में गुजरात पर काफी भारी पड़ते हुए दिखाई देंगे।


चेन्नई सुपर किंग की प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कन्वे, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, शिवम दुबे, मोईन अली, रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान_विकेट कीपर), तुषार देशपांडे, दीपक चाहर और महेश तीछड़ा ।

 

गुजरात टाइटंस टीम की प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दासून शनका, डेविड मिलर, राहुल तेवटिया, राशिद खान, दर्शन नाल्कंडे, मोहित शर्मा, नूर अहमद और मोहम्मद शमी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top